दिल्ली

delhi

Jharkhand: दिव्यांग के साथ दुष्कर्म, विरोध करने पर आरोपियों ने पीड़िता के पिता और भाई को पीटा

By

Published : Dec 5, 2022, 6:52 PM IST

पलामू में एक मानसिक रूप से दिव्यांग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटी (Gang rape with Divyang girl in Palamu) है. मामला तरहसी थाना क्षेत्र का है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

gang-rape-with-divyang-girl-in-palamu
gang-rape-with-divyang-girl-in-palamu

पलामूः जिले के तरहसी थाना क्षेत्र में एक मानसिक रूप से कमजोर लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना (Gang rape with Divyang girl in Palamu ) हुई है. घटना का विरोध करने पर आरोपियों ने परिजनों के साथ मारपीट भी की. दुष्कर्म की शिकार पीड़िता के पिता को इलाज के लिए एमएमसीएच में भर्ती करवाया गया है. तरहसी थाना प्रभारी कर्मपाल भगत ने बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है.




पलामू में मानसिक और शारीरिक रूप से दिव्यांग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है. आरोपियों ने पीड़िता के पिता और भाई के साथ मारपीट की है. पिता को इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. पूरी घटना पलामू के तरहसी थाना क्षेत्र की है. पूरे मामले में पीड़िता के पिता के आवेदन के आधार पर आधा दर्जन के करीब आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. जानकारी के अनुसार दिव्यांग लड़की अपने मवेशियों को देखने के लिए घर से बाहर निकली थी. इसी क्रम में तीन की संख्या में गांव के ही युवकों ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. लड़की द्वारा शोर मचाए जाने के बाद उसकी भाभी बाहर निकली तो देखा कि गांव के एक युवक दुष्कर्म कर रहा है. भाभी को देखने के बाद मौके से दो युवक फरार हो गए. महिला द्वारा शोर मचाए जाने के बाद एक और आरोपी भाग गया. बाद में पीड़िता के पिता और भाई घर में पहुंचे तो पूरा मामला प्रकाश में आया.


घटना के बाद आरोपी पीड़िता के घर के सामने से गुजर रहा था. पीड़िता के भाभी द्वारा टोके जाने के बाद आरोपी उग्र हो गए और परिजनों के साथ जमकर मारपीट की. इस दौरान पीड़िता के पिता और भाई को आरोपियों ने पिटाई कर दी. पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी ने उनकी पिटाई की है. वह पूरे मामले में आरोपियों के परिजनों से मामले में पूछना भी चाहते थे, आरोपियों ने परिजोनों को पुलिस के सामने जाने से भी रोका था. तरहसी थाना प्रभारी कर्मपाल भगत ने बताया कि परिजनों के आवेदन के आधार पर आरोपियों खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है और मामले में अनुसंधान को तेज कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details