दिल्ली

delhi

जब फ्लाइट में महंगाई पर कांग्रेस नेता ने स्मृति ईरानी को घेरा, मिला जवाब- झूठ मत बोलो

By

Published : Apr 10, 2022, 4:51 PM IST

Updated : Apr 10, 2022, 5:04 PM IST

दिल्ली-गुवाहाटी फ्लाइट में सफर के दौरान कांग्रेस नेता नेट्टा डिसूजा (Netta DSouza) का आमना-सामना केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Delhi-Guwahati flight Smriti Irani) से एक सफर के दौरान हुआ. डिसूजा ने इस घटना का वीडियो ट्वीट किया, जिसमें नेट्टा डिसूजा तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्रीय मंत्री से सवाल करती नजर आईं.

Delhi-Guwahati flight
कांग्रेस नेता ने स्मृति ईरानी को घेरा

नई दिल्ली: महंगाई के मुद्दे को लेकर विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रहा है. हाल में हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद पेट्रोल-डीजल और सीएनजी की कीमतों में लगातार वृद्धि हुई है. इसका असर अन्य जरूरी वस्तुओं के दाम पर भी पड़ा है. इसी बीच कांग्रेस नेता नेट्टा डिसूजा (Netta DSouza) का आमना-सामना केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Delhi-Guwahati flight Smriti Irani) से एक सफर के दौरान हुआ. यह पूरी घटना दिल्ली-गुवाहाटी फ्लाइट में सफर के दौरान की है. जिसमें नेट्टा डिसूजा तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्रीय मंत्री से सवाल करती नजर आईं.

कांग्रेस नेता ने स्मृति ईरानी को घेरा

पढ़ें: 'बेटी को बोझ' बताने पर भड़कीं स्मृति, जवाब में कहा- ये नरेंद्र दामोदर दास मोदी की सरकार है

डिसूजा ने इस घटना का वीडियो ट्वीट किया. उन्होंने मोबाइल फोन से पूरी बातचीत को रिकॉर्ड किया. उन्होंने ट्वीट किया कि गुवाहाटी जाते वक्त मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी से आमना-सामना हुआ. जब मैंने उनसे एलपीजी की असहनीय तेजी से बढ़ती कीमतों के बारे में पूछा, तो उन्होंने इसका ठीकरा टीका, राशन और यहां तक ​​​​कि गरीबों पर फोड़ दिया. वीडियो में दिख रहा है कि कांग्रेस नेता ईरानी से सवाल कर रही हैं. इस बीच ईरानी कहती हैं कि आप मेरा रास्ता रोक रही हैं. वहीं रसोई गैस की कमी को लेकर जब उन्होंने सवाल किया तो केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्लीज झूठ मत बोलिए.

Last Updated :Apr 10, 2022, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details