दिल्ली

delhi

जर्मनी भेजने के लिए केरल के दो परिवारों को बुलाया मेरठ, नशीला पदार्थ खिलाकर ठगा

By

Published : Nov 24, 2022, 5:22 PM IST

मेरठ में केरल की दो फैमिली को विदेश भेजने के नाम पर एक होटल में बुलाया गया और फिर खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उनसे ठगी की गई है.

मेरठ में केरल के दो परिवारों से ठगी.
मेरठ में केरल के दो परिवारों से ठगी.

मेरठ:अगर आप भी विदेश जाना चाहते हैं तो सावधान हो जाएं, क्योंकि ठगों का एक जाल आपको विदेश भेजने के नाम पर आपकी जमा पूंजी हड़प सकता है. जी हां कुछ ऐसा ही मामला मेरठ से सामने आया है. यहां केरल की दो फैमिली को विदेश भेजने के नाम पर एक होटल में बुलाया गया और फिर अपने जाल में फंसा कर उनसे लाखों की ठगी करके आरोपी मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश पुलिस द्वारा जारी है.

जानकारी देते एसपी सिटी पीयूष सिंह.

दरअसल, मेरठ के थाना सदर बाजार क्षेत्र के एक होटल में अनिल उर्फ एलविष ने पहले फेक आधार कार्ड के माध्यम से होटल में तीन कमरे बुक करवाएं, जिसके बाद केरल से दो परिवारों को जर्मनी भेजने के लिए होटल में ठहराया. रात को खाने के बहाने उनके खाने में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे दोनों परिवार बेहोश हो गए और फिर ठग ने पीड़ित परिवार के पेटीएम एप से लाखों की ठगी की वारदात को अंजाम दे डाला और मौके से फरार हो गया.

वहीं, सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. आनन-फानन में बेहोशी की हालत में पुलिस ने 5 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है. एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. फॉरेंसिक की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें-सट्टा कारोबारी के घर पर छापा, राष्ट्रीय पक्षी मोर बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details