दिल्ली

delhi

Telangana road accident: तेलंगाना के कोठागुडेम में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत

By

Published : Jan 21, 2023, 1:34 PM IST

तेलंगाना के कोठागुडम शहर में एक भीषण सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

Four people were killed in a road accident while going to pre-wedding shoot
तेलंगाना के कोठागुडेम में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत

कोठागुडेम: तेलंगाना के भद्राद्री कोठागुडेम जिले में एक सड़क हादसे चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया. हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है. टक्कर एक कार और ट्रक के बीच हुई. हादसे में कार में सवार लोगों की मौत हुई है. पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, येल्लंदु और महबूबाबाद के बीच कोटिलिंगला के पास शुक्रवार रात ट्रक और कार की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया. सभी मृतक फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर थे, जो प्री-वेडिंग शूट के लिए पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश जा रहे थे. कार चालक और दो अन्य लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चौथे व्यक्ति ने येल्लंदु के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया.

मृतकों की पहचान कल्याण (34) और शिवा(33) के रूप में हुई है, दोनों वारंगल के निवासी हैं. हनमकोंडा जिले के कमालपुर से अरविंद (20) और रामू (34) हैं. घायल हुए रणधीर को खम्मम अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

इससे पहले 6 जनवरी को तेलंगाना के नालगोंडा जिले में तड़के एक सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 अन्य घायल हो गए. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हादसा कट्टांगुर मंडल के यारसानीगुड़ा गांव के पास हुआ. जहां डिवाइडर से टकराने के बाद गाड़ी पलट गई. इसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- Road accident in JKs Billawar: जम्मू कश्मीर के कठुआ में सड़क दुर्घटना में 5 की मौत, 15 घायल

पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक परिवार वाले शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गाड़ी चलाते वक्त ड्राइवर को झपकी आ गई. जिसके चलते गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई और पलट गई. जिसके बाद घायलों को नारकेटपल्ली स्थित कामिनेनी अस्पताल ले जाया गया. पीड़ित खम्मम शहर के किला बाजार इलाके के रहने वाले थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details