दिल्ली

delhi

Jhansi Road Accident : मां पीतांबरा के दर्शन कर लौट रहे चार लोगों की सड़क हादसे में मौत

By

Published : Apr 9, 2023, 6:14 PM IST

Updated : Apr 9, 2023, 6:34 PM IST

झांसी में मां पीतांबरा के दर्शन कर लौट रहे चार लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv bharat
four-people-died-in-road-accident-in-jhansi

झांसीः चिरगांव थाना क्षेत्र के करगुआं गांव के पास कानपुर-झांसी हाईवे पर रविवार दोपहर बड़ा सड़क हादसा हो गया. हादसे में चार लोगों की मौत है गई, जिसमें ड्राइवर सहित तीन महिलाएं शामिल हैं. वहीं, अन्य लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक कार का टायर फटने से कार की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए. बताया जा रहा है कि सभी मृतक और घायल एक ही परिवार के हैं और एक ही परिवार के रहने वाले हैं. वहीं, घायलों का मेडिकल कॉलेज झांसी में चल रहा है, जहां उनकी हालत गंभीर बतायी जा रही है.

लोगों ने यह जानकारी दी.

बता दें कि हादसे के शिकार हुए लोग मध्य प्रदेश के दतिया से पीतांबरा मां के दर्शन कर लौट रहे थे. दर्शन करने के बाद झांसी से कानपुर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान करगुवां गांव के पास शनिदेव मंदिर के सामने कार का टायर अचानक फट गया. टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा में पहुंच गई. इस दौरान सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गयी, जिसमें 4 लोगों की मृत्यु हो गयी. वहीं, 2 अन्य घायल हो गये. घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज झांसी में भर्ती कराया गया है, जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

मृतकों में किरन मिश्रा(48) पत्नी राकेश मिश्रा, कुशुमलता पत्नी ईडी अवस्थी, नीलम तिवारी हैं. इनमें दो आपस में बहनें बतायी जा रही हैं. वहीं, एक महिला दोनों मृतक महिलाओं की मां भी बताई जा रही है. मृतक सुरेश चन्द्र तिवारी भी इनके ही रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. घायल व्यक्तियों के नाम महेश चन्द्र तिवारी (55) पुत्र अनन्त कुमार तिवारी निवासी उन्नाव और राकेश मिश्रा (65) हैं, जो कि आपस में साड़ू लगते हैं.

एसपी ग्रामीण गोपीनाथ सोनी ने बताया कि सूचना पर थाना चिरगांव थाना पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर घायल व्यक्तियों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज झांसी में भर्ती कराया गया. साथ ही मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर अग्रिम विधिक कार्रवाई की गयी. पुलिस द्वारा मृतकों एवं घायल व्यक्तियों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.

पढ़ेंः बलरामपुर में सड़क हादसा, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Last Updated : Apr 9, 2023, 6:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details