दिल्ली

delhi

Road Accident in Sikar Rajasthan : सीकर में दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

By

Published : Jun 7, 2023, 10:05 AM IST

Updated : Jun 7, 2023, 12:28 PM IST

सीकर में दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में राजस्थान पुलिस का एक कांस्टेबल भी शामिल (Four people died in painful road accident) है.

Four people died in painful road accident
Four people died in painful road accident

सीकर (राजस्थान).जिले के फतेहपुर में दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया, जिसकी जद में आने से चार लोगों की मौत हो गई. हादसा जिले के फतेहपुर में सालासर हाईवे पर हुआ. बताया गया कि तेज गति से ओवरटेक करते समय ट्रोले ने सामने से आ रही एक कार को टक्कर मार दी. इसमें कार सवार राजस्थान पुलिस के कांस्टेबल सहित चार लोगों की मौत हो गई.

घटना की सूचना के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सभी शवों को कार से बाहर निकाला गया. साथ ही बताया गया कि ट्रोला ईट से लदा था, जिसके चलते कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं, डीएसपी राजेश विधार्थी, एसएचओं केके धनकड़ सहित सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर क्रेन की मदद से गाड़ी को अलग कर शवों का बाहर निकाला. इसके बाद शवों को राजकीय धानुका उपजिला अस्पताल की मोर्चरी मे रखवा दिया गया.

इसे भी पढ़ें- Road accident in Sirohi: ओवरटेक के चक्कर में ऑटो को मारी टक्कर, 9 लोग घायल

पुलिस की ओर से बताया गया कि सभी मृतक जोधपुर के रहने वाले हैं. साथ ही बताया गया कि यह हादसा अल सुबह मरडाटू गांव मोड़ सालासर-फतेहपुर के बीच हिसार अंबाला हाईवे पर हुआ. हादसा के समय ईट से भरे ट्रोले ने ओवरटेक करते समय कार को टक्कर मार दी. साथ ही कार को करीब 50 से 60 फीट तक घसीकर ले गया. हादसे के बाद ट्रोला चालक और परिचालक फरार हो गए हैं. जिनकी तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें - Rajasthan : झुंझुनू में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, 9 की मौत, कई जख्मी

Last Updated :Jun 7, 2023, 12:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details