दिल्ली

delhi

शिमला में खाई में गिरी कार, 3 छात्रों सहित चार की मौत, पुलिस कर रही जांच

By

Published : Mar 8, 2023, 1:43 PM IST

Updated : Mar 8, 2023, 3:08 PM IST

शिमला के चौपाल में एक कार 200 मीटर खाई में गिर गई. इस हादसे में तीन छात्रों की मौत हो गई. पुलिस ने अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की,लेकिन चारों ने पहले ही दम तोड़ दिया.

four died in road accident in shimla
four died in road accident in shimla

शिमला:शिमला के चौपाल में एक गाड़ी खाई में गिर गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. हादसा आज सुबह करीब साढ़े 10 बजे हुआ. पुलिस और लोगों ने इन्हें अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की,लेकिन रास्ते में ही चारों ने दम तोड़ दिया. मृतकों में एक सेना के जवान सहित तीन छात्र शामिल हैं. हादसा उस वक्त पेश आया जब सेना का जवान वापस ड्यूटी पर जा रहा था. तीनों दोस्त उसे छोड़ने के लिए नेरवा जा रहे थे. गाड़ी फौजी के पिता नारायण सिंह ठाकुर की थी. जिसे अक्षय चला रहा था. चारों दोस्तों में लक्की पैरा मिलिट्री फोर्स में था, जबकि अक्षय की अभी ग्रेजुएशन नेरवा कॉलेज से हुई है. ऋतिक और आशीष ने अपनी +2 नेरवा स्कूल से कंप्लीट की.

चारों ने रास्ते में दम तोड़ा:पुलिस के मुताबिक बुधवार को पुलिस को सूचन मिली कि नेरूवा बाजार से लगभग 4/5 किलोमीटर दूर कुछ दूरी पर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें चार व्यक्ति सवार थे. मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की गई, लेकिन रास्ते में ही चारों ने दम तोड़ दिया. पुलिस का कहना है कि यह हादसा दलटानाला ग्राम पंचायत केदी में हुआ. ऑल्टो कार का नंबर HP08B1998 है जो दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

200 मीटर नाले में गिरी:पुलिस के अनुसार गाड़ी करीब 200 मीटर नीचे नाले में गिर गई. चारों मृतक युवकों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल नेरूवा लाया गया है. मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी सुनील नेगी ने बताया कि यह घटना सुबह हुई है. घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

दुर्घटनाग्रस्त कार.

मृतकों में तीन छात्र शामिल:गाड़ी में सवार लोगों की पहचान लक्की पुत्र नारायण सिंह ठाकुर गांव कनाहल डाकघर केदी तहसील नेरूवा जिला शिमला उम्र करीब 23 वर्ष (सेना में जवान था) वहीं, दूसरा मृतक कॉलेज छात्र छात्र का नाम अक्षय पुत्र ओमप्रकाश नानटा गांव भरटंअ डाकघर बिजमल तहसील नेरूवा जिला शिमला उम्र करीब 23 वर्ष है. इसके अलावा मरने वालों में स्कूल छात्र आशीष (आशू) पुत्र अमर सिंह शर्मा गांव शिरण डाकघर पबाहन तहसील नेरूवा जिला शिमला उम्र करीब 18 वर्ष और रितिक पुत्र संतराम शर्मा गांव व डाकघर पबाहन तहसील नेरूवा जिला शिमला उम्र करीब 18 वर्ष है. यह भी छात्र था. बता दें कि पिछले कल भी सोलन सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई थी.

वहीं, मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कार हादसे पर दुख जताया है. सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर दुःखद है. इस हादसे में सेना के जवान सहित 4 युवकों की मौत हुई है. मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थना की है. उन्होंने प्रशासन को पीड़ितों के परिवारों को हर संभव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें :सोलन में रफ्तार का कहर: गाड़ी ने 9 मजदूरों को रौंदा, 5 की मौत ,3 बिहार और 2 यूपी के रहने वाले

Last Updated : Mar 8, 2023, 3:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details