दिल्ली

delhi

यूपी में भीषण सड़क हादसा, टेम्पो सवार चार लोगों की मौत

By

Published : Nov 9, 2022, 10:13 AM IST

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में सड़क दुर्घटना (amroha road accident) में मंगलवार देर रात को 4 लोगों की मौत हो गयी. वहीं एक अन्य शख्स घायल हो गया.

Etv Bharat
उत्तर प्रदेश के अमरोहा में सड़क दुर्घटना

अमरोहा: मंगलवार देर रात को अमरोहा में सड़क हादसा (amroha road accident) हो गया. इसमें 4 लोगों की मौत हो गयी. वहीं एक अन्य शख्स घायल हो गया. उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र के हसनपुर मार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से टेम्पो सवार चार लोगों की मौत हो गयी. अमरोहा जनपद के पड़ोसी जनपद संभल जिले के थाना केला देवी इलाके के गांव सहारनपुर पट्टी के रहने वाले 5 लोग दिल्ली में ऑटो चलाने का काम करते थे. उनके नाम नौबत सिंह, राज बहादुर सिंह, अनुज था और एक अज्ञात युवक है. ये सभी अपने ऑटो में सवार होकर दिल्ली के लिए जा रहे थे.

जैसे ही इनका ऑटो बीती रात को गजरौला थाना क्षेत्र के हसनपुर मार्ग पर पहुंचा, वहां अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए और इस हादसे में ऑटो सवार चार लोगों की मौत हो गई. एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल गो गया. घायल को इलाज के लिए अमरोहा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हादसे में मारे गये सभी लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

अमरोहा के एसपी आदित्य ने घटना स्थल का मुआयना किया और इस मामले में चारों की मौत की पुष्टि की. पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने की कोशिश कर रही है, जिससे टक्कर मारने वाले वाहन का पता लग सके(up news in hindi).

ये भी पढ़ें- लखनऊ में दबंगों ने न्यायाधीश और न्यायाधीश की पत्नी के साथ की जमकर मारपीट, रिवाल्वर और राइफल लूटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details