दिल्ली

delhi

तालाब में डूबने से चार बच्चों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

By

Published : Aug 13, 2023, 1:50 PM IST

झारखंड की उपराजधानी दुमका में चार बच्चों की मौत हो गयी है. तालाब में स्नान करने के क्रम में चार बच्चों की मौत पानी में डूबने से हो गयी है. ये घटना सरैयाहाट प्रखंड के पथरिया गांव की है.

four-children-died-due-to-drowning-in-pond-in-dumka
डिजाइन इमेज

दुमकाः रविवार को जिले में चार बच्चों की मौत से इलाके में मातम है. सुबह तालाब में स्नान करने के क्रम में चार बच्चों की मौत हो गयी. इसको लेकर परिजनों के बीच चीख-पुकार मच गयी है.

इसे भी पढ़ें- Deoghar News: डोभा में डूबने से सगे भाई-बहन की मौत, गांव में पसरा मातम

जिले के सरैयाहाट प्रखंड के पथरिया गांव के तालाब में स्नान करने के क्रम में चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई है. इनमें तीन लड़की और एक लड़का है और सभी की उम्र लगभग 10 वर्ष के बीच की है. इधर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों की मदद से सभी बच्चों के शव को पानी से बाहर निकाल लिया गया है.

कैसे हुई घटनाः जानकारी के अनुसार सरैयाहाट प्रखंड के पथरिया गांव में रविवार होने की वजह से बच्चे तालाब में स्नान करने चले गए. बच्चे तालाब की गहराई को समझ नहीं सके और नहाने के क्रम में पानी में डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई. बता दें कि दुमका में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है इस वजह से तालाब में काफी पानी भरा हुआ था और बच्चे पानी की गहरायी नहीं समझ सके. मृतकों में तीन लड़की और एक लड़का शामिल है. सभी की उम्र 10 वर्ष के आसपास की है और सभी अलग अलग परिवार के हैं. इस हादसे के शिकार बच्चों में कुंदन कुमार, रेखा कुमारी, ज्ञान गंगा कुमारी और नंदनी कुमारी शामिल है.

मौके पर पहुंची पुलिसः इस घटना की जानकारी मिलते ही सरैयाहाट थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि स्नान के क्रम में चार बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई है. ग्रामीणों की मदद से बच्चों के शव को निकल गया है और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details