दिल्ली

delhi

बराक ओबामा कोरोना वायरस से संक्रमित, पीएम मोदी ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

By

Published : Mar 14, 2022, 10:53 AM IST

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति (Former US President ) बराक ओबामा ने (barack Obama Tests Positive For Covid) बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से संक्रमित अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के शीघ्र स्वस्थ होने की सोमवार को कामना की. ओबामा ने रविवार को ट्वीट किया, शुक्र है कि मैंने और मिशेल ने टीकाकरण करा लिया था और बूस्टर खुराक भी ली है. मिशेल संक्रमित नहीं हैं.

बराक ओबामा
बराक ओबामा

वाशिंगटन :अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, हालांकि उनकी पत्नी मिशेल संक्रमित नहीं हैं. ओबामा ने रविवार को ट्वीट किया, पिछले करीब दो दिन से मेरे गले में खराश थी, लेकिन मैं ठीक महसूस कर रहा हूं.’’उन्होंने कहा, शुक्र है कि मैंने और मिशेल ने टीकाकरण करा लिया था और बूस्टर खुराक भी ली है. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बराक ओबामा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, बराक ओबामा, मैं आपके जल्द स्वस्थ होने और आपके परिवार के उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं.अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने बताया है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, हालांकि उनकी पत्नी मिशेल संक्रमित नहीं हैं.

ओबामा ने अमेरिकियों को संक्रमण दर में गिरावट के बावजूद कोरोना वायरस के खिलाफ टीकाकरण कराने के लिए प्रोत्साहित किया. अमेरिका में पिछले एक सप्ताह में करीब 35,000 लोग संक्रमित हुए हैं, जबकि मध्य जनवरी में यह संख्या करीब आठ लाख थी.रोग नियंत्रण एवं रोकथाम केंद्र ने बताया कि अमेरिका में करीब 75.2 प्रतिशत वयस्कों का पूर्ण टीकाकरण हो चुका है और इनमें से 47.7 प्रतिशत लोगों ने बूस्टर खुराक भी ले ली है.

पढ़ें :ओबामा की किताब 'ए प्रॉमिस्ड लैंड' बिक्री का नया रिकॉर्ड बनाने को तैयार

ABOUT THE AUTHOR

...view details