दिल्ली

delhi

Akhilesh Yadav in Uttarakhand: निजी कार्यक्रम शिरकत करने के लिए उत्तराखंड पहुंचे अखिलेश यादव, BJP पर साधा निशाना

By

Published : Jan 22, 2023, 2:26 PM IST

निजी कार्यक्रम शिरकत करने के लिए अखिलेश यादव पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचे. इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर अखिलेश यादव ने जोशीमठ में हो रहे भू धंसाव को लेकर सरकार पर गंभीर आरोप भी लगाए.

Akhilesh yadav
Akhilesh yadav

उत्तराखंड पहुंचे अखिलेश यादव

रुद्रपुर:समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए उत्तराखंड पहुंचे हैं. पंतनगर एयरपोर्ट पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की, उसके बाद रुद्रपुर की ओर रवाना हुए. इस दौरान उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा. साथ ही जोशीमठ आपदा पर बोलते हुए कहा कि जोशीमठ जैसी जगह पूरी धंस गई है, आखिरकार सरकार कर क्या रही है? उन्होंने राज्य सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए.

जोशीमठ आपदा के बहाने सरकार पर साधा निशाना:उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी. अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार देश से हटेगी, तब बेरोजगारी खत्म होगी. भाजपा हटेगी तो महंगाई कम होगी, भाजपा हटेगी तो न्याय मिलेगा. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के लोगों को ये सोचना चाहिए कि जोशीमठ जैसी जगह पूरी धंस गई है, आखिरकार सरकार कर क्या रही है?

जोशीमठ भू-धंसाव को लेकर कही ये बात:अखिलेश यादव ने कहा कि पहाड़ों को खोखला कर विकास किया गया है. मुनाफे के लिए पर्यावरण की परवाह नहीं किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि ईआईए रिपोर्ट में कहा गया है कि जोशीमठ में सिक्योरिटी और सेफ्टी रखनी चाहिए थी, वह नहीं रखी गई.
ये भी पढ़ें-IAS Officer Transfer: अफसरों के बड़े स्तर पर तबादलों को लेकर सुगबुगाहट तेज, जिलों से लेकर शासन तक में बदलाव की उम्मीद

रेसलर vs WFI विवाद पर क्या बोले अखिलेश:अखिलेश यादव ने रेसलर बनाम भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष विवाद मामले में कहा कि सरकार बीजेपी की है, बीजेपी को फैसला लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार ने जांच कमेटी बनाई है, इसलिए सरकार ही इसमें बेहतर बता सकती है. हम भी आपकी तरह प्रश्न पूछ सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details