दिल्ली

delhi

परिवार संग हरिद्वार पहुंची 'उड़न परी' पीटी उषा, पति संग मां गंगा की आरती में हुईं शामिल

By

Published : Jul 23, 2023, 9:43 AM IST

Updated : Jul 24, 2023, 11:58 AM IST

PT Usha reached Haridwar भारत की पहली महिला एथलीट पीटी उषा बीते दिन अपने परिवार के साथ हरिद्वार पहुंची. जिसके बाद उन्होंने अपने पति, बहन और जीजा के साथ मां गंगा के दर्शन किए और आरती में शामिल हुई.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार पहुंची 'उड़न परी' पीटी उषा

हरिद्वार (उत्तराखंड): उड़न परी के नाम से प्रसिद्ध भारत की पहली महिला एथलीट पीटी उषा बीते दिन परिवार सहित धर्मनगरी हरिद्वार पहुंची और विश्व प्रसिद्ध हरकी पैड़ी में मां गंगा की आरती में शामिल हुईं. इसी बीच उनका भव्य स्वागत किया गया.

बता दें कि पीटी उषा ओलंपिक संघ की अध्यक्ष हैं. उन्होंने मां भगवती गंगा से उनके नेतृत्व में ओलंपिक में जाने वाली भारतीय टीम द्वारा इस बार सबसे ज्यादा मेडल लाने की कामना की. पीटी उषा ने अपने पति, बहन और जीजा के साथ मां गंगा के दर्शन और आरती की. इस दौरान उनके साथ उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार की पत्नी अलकनंदा अग्रवाल भी मौजूद रहीं. आरती के बाद श्री गंगा सभा के पदाधिकारी महामंत्री तन्मय वशिष्ठ, गंगा सेवक दल के सचिव उज्जवल पंडित ने पीटी उषा का पटका भेंट कर उनका स्वागत किया.

हरिद्वार पहुंची उड़न परी पीटी उषा
ये भी पढ़ें: धार्मिक यात्राओं पर कंगना, उमेश भैया के साथ केदार के बाद पहुंचीं कामाख्या मंदिर, दिखा स्पेशल बॉन्ड

इस दौरान पीटी उषा ने कहा कि आज हरकी पैड़ी में मां गंगा में आरती में सम्मिलित होने का मुझे सौभाग्य मिला है, जो कि मेरे लिए एक गर्व की बात है. उन्होंने कहा कि आरती में शामिल होकर बहुत ही अच्छा लग रहा है, एक पॉजिटिव एनर्जी पूरी आरती के दौरान मिल रही थी. हर कोई मां गंगा से अपने मन की इच्छा प्रकट कर रहा था. मेरे द्वारा मां गंगा से इस बार ओलंपिक में भारत अच्छा प्रदर्शन करने की दुआ मांगी गई है.
ये भी पढ़ें:भक्ति रस में डूबीं बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का वीडियो वायरल, कार में सुन रहीं प्रवचन

Last Updated : Jul 24, 2023, 11:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details