दिल्ली

delhi

सड़क हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौत, शादी में शामिल होने जा रहे थे

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 8, 2023, 10:21 PM IST

कर्नाटक में एक भीषण सड़क हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई. हादसा उस समय हुआ जब कार सवार एक शादी में शामिल होने जा रहे थे. हादसे में बस भी क्षतिग्रस्त हो गई. Five people killed in accident, accident between car and KSRTC bus, car collided with bus.

car collided with bus
बस से टकराई कार

सिरसी (कर्नाटक): उत्तर कन्नड़ जिले के सिरसी तालुक के बंडाला में शुक्रवार को एक कार और केएसआरटीसी (कर्नाटक राज्य सड़क परिवहन निगम) की बस के बीच हुई टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई. हादसे में चार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.

सुबह करीब 10.30 बजे सिरसी से भटकल की ओर जा रही सरकारी बस और मंगलुरु से सिरसी आ रही मारुति स्विफ्ट कार के बीच टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त. बस का अगला हिस्सा डैमेज हुआ. बस का ड्राइवर बाल-बाल बच गया. पुलिस ने बताया कि बस में सवार 60 से अधिक यात्री सुरक्षित हैं. हादसे में मारे गए सभी लोग कार सवार थे.

हादसा उस वक्त हुआ जब कार सवार सिरसी में एक शादी समारोह में शामिल होने आ रहे थे. मृतकों की पहचान रामकृष्ण राव बाबूराव, विद्यालक्ष्मी रामकृष्ण राव, पुष्पा मोहन राव, कंडवारा किन्नी कंबल के सुहास गणेश राव और चेन्नई के अरविंद की मृत्यु हो गई.

चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चेन्नई के मूल निवासी अरविंद गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय अरविंद ने अंतिम सांस ली. सिरसी ग्रामीण थाने की पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर जांच की.

जिला पुलिस अधीक्षक एन विष्णुवर्धन ने कहा, 'सुबह करीब 10.30 बजे बंडाला के पास कार और ट्रांसपोर्ट बस के बीच हादसा हो गया. इस घटना में कार में सवार सभी पांच लोगों की भी मौत हो गई. कार में सवार लोग मंगलुरु से सिरसी की ओर जा रहे थे. बस सिरसी से भटकल जा रही थी. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.'

ये भी पढ़ें

कर्नाटक में दो भीषण सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत, कई घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details