दिल्ली

delhi

तमिलनाडु में दो बसों की आमने-सामने टक्कर में पांच लोगों की मौत, कम से कम 50 घायल

By

Published : Jun 19, 2023, 5:58 PM IST

कुड्डालोर जिले में सोमवार को दो निजी बसों की आमने-सामने की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई और कम से कम 50 अन्य घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

कुड्डालोर:पन्रुति के मेलपट्टमपक्कम में हुए हादसे में दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे के तुरंत बाद, जनता और पुलिस के सदस्य घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की. पुलिस ने कहा कि दुर्घटना के सही कारण की जांच की जा रही है. पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि बसों में से एक का अगला टायर फट गया, जिससे चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा, जिसके परिणामस्वरूप यह विपरीत दिशा में आ रही बस से टकरा गया. वरिष्ठ जिला राजस्व और पुलिस अधिकारी घायलों की मदद के लिए मेलपट्टमपक्कम पहुंचे.

कुड्डालोर के जिला कलेक्टर अरुण थम्बुराज और जिला पुलिस अधीक्षक राजारमन ने कुड्डालोर सरकारी अस्पताल का दौरा किया और निरीक्षण किया कि कौन इलाज कर रहा है. इस बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने मृतकों के परिवारों के लिए 2 लाख रुपये और इलाज करा रहे लोगों के लिए 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की.

और साथ ही, एमके स्टालिन ने कहा कि कृषि और किसान कल्याण मंत्री एमआरके पन्नीरसेल्वम और श्रम कल्याण और कौशल विकास मंत्री सीवी गणेशन व्यक्तिगत रूप से अस्पताल का दौरा करेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि दुर्घटना में घायल लोगों को विशेष उपचार दिया जाए.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details