दिल्ली

delhi

साकेत कोर्ट के जज के घर पर लगी आग, दम घुटने से ससुर की मौत

By

Published : May 29, 2021, 10:30 PM IST

दक्षिणी दिल्ली के साकेत कोर्ट के जज के फ्लैट में आग लग गई. इस हादसे में जज के ससुर की मौत हो गई. सूचना पर दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गये. आधे घंटे की के बाद आग पर काबू पाया गया.

fire
fire

नई दिल्ली : साकेत कोर्ट के आवासीय परिसर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब परिसर में रह रहे जज के घर में आग लग गई. इस हादसे में जज के ससुर की मौत हो गई.

साकेत कोर्ट के जज के घर पर लगी आग

हालांकि सूचना पाकर तुरंत फायर ब्रिगेड की टीम और थाने के एसएचओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया.

कोर्ट परिसर के सी ब्लॉक स्थित एक बिल्डिंग के फ्लैट में शाम 5:30 बजे आग लगने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई. इसके साथ ही कैट एंबुलेंस और साकेत थाने की पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई. फ्लैट में फंसे चार सदस्यों को फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला, लेकिन 83 वर्ष बुजुर्ग की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, उनकी मौत घुएं में दम घुटने से हुई.

साकेत कोर्ट के जज के घर पर लगी आग

पढ़ें :-जम्मू कश्मीर : उधमपुर में केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगी

दमकल विभाग के कर्मचारी के अनुसार, वृद्ध की मौत दम घुटने की वजह से हुई है. उन्होंने बताया कि अभी आग लगने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन आग स्टोर रूम में लगी थी. इस मामले में दिल्ली पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details