दिल्ली

delhi

कासगंज में पिता ने 5 लाख में किया अपने बच्चे का सौदा, थाने में लिखाई अपहरण की रिपोर्ट

By

Published : Nov 27, 2022, 10:45 PM IST

कासगंज में एक पिता ने अपने 3 माह के बेटे का पांच लाख में सौदा कर दिया. वहीं, पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharatकासगंज में पिता ने 5 लाख में किया अपने बच्चे का सौदा, थाने में लिखाई लापता की रिपोर्ट
Etv Bharatकासगंज में पिता ने 5 लाख में किया अपने बच्चे का सौदा, थाने में लिखाई लापता की रिपोर्ट

कासगंज:जनपद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पिता ने अपने पुत्र का ही 5 लाख में सौदा कर दिया और थाने में उसके अपहरण की झूठी रिपोर्ट दर्ज करा दी. फिलहाल पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आोरपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मासूम को सकुशल बरामद कर उसे उसकी मां को सौंप दिया.

दरअसल, कासगंज के सोरों थाना क्षेत्र के ग्राम कुमरौआ में 27 नवंबर शनिवार की रात महिला रीता के बगल में सो रहा उसका 3 माह का बच्चा ईशान पुत्र रविन्द्र अचानक लापता हो गया था, जिसके चलते परिजनों में कोहराम मच गया. आनन-फानन में परिजनों ने पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया. तहरीर मिलते ही पुलिस और एसओजी की टीम मामले के खुलासे में जुटी हुई थी लेकिन रविवार रात पुलिस ने जब घटना का खुलासा किया तो सबने दातों तले उंगली दबा ली, क्योंकि बच्चे का अपहरण करने वालो और कोई नहीं बल्कि उसका पिता रविन्द्र निकला, जिसने मासूम का 5 लाख में सौदा किया था. इस घटना में आरोपी का भाई बॉबी की पत्नी मनी और एक अन्य व्यक्ति बदन सिंह भी शामिल हैं.

वहीं, पुलिस ने बच्चे को बदन सिंह नाम के शख्स के घर से सकुशल बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मनी से कड़ाई से पूछताछ करने पर पता चला कि पूरे घटनाक्रम में बच्चे का पिता रविन्द्र शामिल है. उसने अपने बच्चे ईशान को 5 लाख में बेचने के उद्देश्य से घर से उठाकर उसे दे दिया था, जिसे मनी ने अपने ही जानकार व्यक्ति ओमपाल की मदद से बदन सिंह को सौंप दिया था. कासगंज एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि बच्चे के पिता और चाची सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य लोगों की संलिप्तता की जांच की जा रही है.

पिता ने 5 लाख में किया बच्चे का सौदा, थाने में लिखाई लापता होने की रिपोर्ट, ऐसे हुए खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details