दिल्ली

delhi

क्या कृषि कानूनों की वापसी के बाद भाजपा और अमरिंदर एक साथ ?

By

Published : Nov 19, 2021, 6:05 PM IST

Updated : Nov 19, 2021, 6:20 PM IST

कृषि कानूनों की वापसी (farm law withdrawal) के एलान के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है. पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने बीजेपी से बढ़ती अमरिंदर की करीबी को लेकर ट्वीट किया है. खुद अमरिंदर ने भी कहा है कि केंद्र सरकार कृषि कानूनों के मामले में इससे ज्यादा कुछ नहीं कर सकती.

अमरिंदर
अमरिंदर

चंडीगढ़ : कृषि कानूनों की वापसी (farm law withdrawal) के फैसले पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि प्रकाश पर्व पर पीएम मोदी ने तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने का फैसला लिया और किसानों से माफी मांगी. इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता.

अमरिंदर सिंह ने कहा है कि वे कृषि कानूनों की वापसी के फैसले के लिए प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के शुक्रगुजार हैं. इससे ज्यादा कोई कुछ नहीं कर सकता.

कृषि कानूनों की वापसी के एलान के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है. पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर के मीडया सलाहकार रवीन ठुकराल ने बीजेपी से बढ़ती अमरिंदर की करीबी को लेकर ट्वीट किया है.

कैप्टन अमरिंदर के मीडया सलाहकार रवीन ठुकराल के ट्वीट

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने यह न केवल किसानों के लिए बड़ी राहत के रूप में आया है बल्कि पंजाब की प्रगति का मार्ग प्रशस्त किया है. मैं किसानों के विकास के लिए @BJP4India के नेतृत्व वाले केंद्र के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हूं. मैं पंजाब के लोगों से वादा करता हूं कि मैं तब तक चैन से नहीं बैठूंगा, जब तक मैं हर आंख से आंसू नहीं पोंछ लूंगा.

पढ़ें :Farm Law Withdrawal : पीएम ने देशवासियों से क्षमा मांगी, कहा- कृषि कानून Repeal होंगे

Last Updated :Nov 19, 2021, 6:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details