दिल्ली

delhi

पंजाब CM मान का ओएसडी बन अधिकारियों पर बनाता था दबाव, गिरफ्तार

By

Published : May 4, 2022, 7:54 AM IST

Updated : May 4, 2022, 11:04 AM IST

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का ओएसडी बनकर अधिकारियों पर दबाव बनाने के आरोप में एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है (Chief Minister Bhagwant Mann Fake OSD arrested).

Chief Minister Bhagwant Mann Fake OSD arrested
पंजाब में फर्जी ओएसडी गिरफ्तार

लुधियाना : मुख्यमंत्री भगवंत मान का ओएसडी बनकर तहसीलदार पर दबाव बनाने के आरोप में लुधियाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान करनजीत सिंह के रूप में हुई है, जो एक वकील है. पुलिस ने तहसीलदार की शिकायत पर उसे तहसील कार्यालय से गिरफ्तार किया है. वह तहसीलदार पर बिना किसी दस्तावेज के पंजीकरण करने का दबाव बना रहा था और तहसीलदार के मना करने पर दावा कर रहा था कि वह मुख्यमंत्री भगवंत मान का करीबी है. उनका ओएसडी है.

कई अधिकारियों पर बना रहा था दबाव :तहसीलदार को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब आरोपी का फोन ट्रेस किया तो वह कुछ अन्य अधिकारियों को भी फोन कर दबाव बना रहा था कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का ओएसडी हैं. लुधियाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है.

देखिए वीडियो

लुधियाना के पुलिस आयुक्त कौस्तुभ शर्मा ने कहा कि आरोपी के फोन कॉल की जानकारी ली जा रही है और उससे और जानकारी मांगी जा रही है. उन्होंने कहा कि वे इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि क्या आरोपी के खिलाफ पहले कोई मामला दर्ज था. उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में मुख्यमंत्री ने दो सचिवों को नियुक्त किया था. इसके संबंध में मुख्यमंत्री की ओर से कोई निर्देश प्राप्त नहीं हुआ है जिससे पुलिस को इस पर संदेह हुआ और आरोपी को पकड़ लिया गया.

पढ़ें- जैश ने दी पंजाब को दहलाने की धमकी, सीएम मान समेत रेलवे स्टेशन निशाने पर

Last Updated :May 4, 2022, 11:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details