दिल्ली

delhi

जम्मू कश्मीर : शोपियां में सुरक्षाबलों से मुठभेड़, आतंकियों के भाग निकलने का आशंका

By

Published : Sep 5, 2022, 5:51 PM IST

Updated : Sep 5, 2022, 10:55 PM IST

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ के दौरान आतंकवादियों के भाग निकलने की संभावना है. हालांकि सुरक्षा बलों के द्वारा घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. उधर, शोपियां में एसओजी कैंप पर आतंकियों ने फायरिंग की. गनीमत ये है कि कोई घायल नहीं हुआ है.

Encounter between security forces and terrorists
सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

श्रीनगर :जम्मू कश्मीर के शोपियां में सोमवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ के दौरान आतंकवादी भाग निकलने की आशंका जताई गई है. बता दें कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के बासकुचन इमाम साहिब इलाके में शाम करीब साढ़े पांच बजे सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई थी. कुछ देर तक उग्रवादियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी होती रही, लेकिन काफी समय बाद भी इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है जिससे संभावना जताई जा रही है कि आतंकवादी भागने में कामयाब हो गए हैं.

शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

फिलहाल सुरक्षाबलों की घेराबंदी जारी है.स्थानीय लोगों के मुताबिक शाम करीब साढ़े पांच बजे उन्होंने बासकुचन इमाम साहिब और वासुहलां इलाके के बागों से गोलियों की आवाज सुनी. बाद में स्थानीय लोगों को पता चला कि इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है.स्थानीय लोगों ने बताया कि मुठभेड़ के पहले चरण में भारी गोलीबारी हुई जो कुछ देर तक चली. हालांकि सुरक्षाबलों की घेराबंदी अभी भी जारी है और बगीचों में आतंकियों की तलाश जारी है. पुलिस सूत्रों ने आगे कहा कि तलाशी अभियान अभी भी जारी है और शुरुआती गोलीबारी के बाद आतंकवादियों के साथ कोई आमने-सामने मुठभेड़ नहीं हुई है जबकि आतंकवादियों का पता लगाने के प्रयास जारी हैं.

इससे पहले बताया गया था कि पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के साथ संयुक्त अभियान चलाते हुए करीब दो आतंकियों की घेराबंदी कर ली है. हालांकि इनकी संख्या इससे अधिक भी हो सकती है लेकिन अधिकारिक रूप से अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है.

शोपियां में एसओजी कैंप पर हमला, कोई हताहत नहीं :वहीं, शोपियां के इमाम साहिब इलाके में एसओजी कैंप पर संदिग्ध आतंकियों ने फायरिंग की, लेकिन किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.सूत्रों ने बताया कि सोमवार शाम को इमाम साहिब शोपियां स्थित एसओजी कैंप पर संदिग्ध आतंकवादियों ने कुछ राउंड गोलियां चलाईं.इस बात का पता चला है कि हमले के बाद सुरक्षाबलों ने आसपास के इलाकों को घेर लिया और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी.सूत्रों ने बताया कि फायरिंग की इस घटना में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें - जम्मू कश्मीर के सोपोर से हाइब्रिड आतंकी पकड़ा गया, हथियार बरामद

Last Updated :Sep 5, 2022, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details