दिल्ली

delhi

जम्मू कश्मीर : अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारी

By

Published : May 26, 2022, 9:53 PM IST

Updated : May 26, 2022, 10:59 PM IST

Encounter between security forces and terrorists in Hanjipora

जम्मू कश्मीर के अवंतीपोरा इलाके के हांजीपोरा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. सूत्रों ने जानकारी दी है कि दो से तीन आतंकवादी छिपे हो सकते हैं. उनके अनुसार ये आतंकी अमरीन भट की हत्या में शामिल हो सकते हैं. एक दिन पहले कुछ आतंकियों ने टीवी अभिनेत्री अमरीन भट की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके के हांजीपोरा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. इस बारे में जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया है कि सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम के साथ मुठभेड़ में दो से तीन आतंकवादी फंसे हुए हैं. दोनों ही तरफ से गोलीबारी की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में शामिल आतंकवादी टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट की हत्या में शामिल थे. पुलिस ने कहा कि इन आतंकियों को घेर लिया गया है.

पुलिस ने दी जानकारी

आपको बता दें कि एक दिन पहले बुधवार को देर शाम आतंकियों ने टीवी अभिनेत्री अमरीन भट की हत्या कर दी थी. आतंकियों ने अमरीन के 10 वर्षीय भतीजे को भी गोली मार दी थी. हालांकि, वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है.

घटना स्थल से संवाददाता की रिपोर्ट

आतंकियों ने दो दिन पहले एक पुलिसकर्मी और उनके बेटे को गोली मार दी थी. उस हमले में पुलिसकर्मी की मौत हो गई, जबकि बेटी घायल है. बेटी का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

पिछले कई दिनों से कश्मीर में लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं. इनमें हिंदू और मुस्लिम दोनों ही निशाने पर हैं. आज ही दिन में सुरक्षा बलों ने पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ की कोशिश कर रहे तीन आतंकवादियों को मार गिराया. एक दिन पहले दिल्ली की कोर्ट ने अलगाववादी नेता यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा सुनाई थी. कश्मीर के कई नेताओं ने इसको लेकर भी नाराजगी जताई.

ये भी पढ़े़ं :जम्मू-कश्मीर: TV एक्ट्रेस अमरीन भट की गोली मारकर हत्या, 10 साल का भतीजा घायल

Last Updated :May 26, 2022, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details