दिल्ली

delhi

जम्मू कश्मीर: अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

By

Published : Jul 11, 2022, 1:06 PM IST

Updated : Jul 11, 2022, 3:21 PM IST

सुरक्षाबलों को वांदकापोरा में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके आधार पर घेराबंदी की गई और तलाशी अभियान चलाया गया था.

अवंतीपोरा में एनकाउंटर
अवंतीपोरा में एनकाउंटर

श्रीनगर:जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए जिनमें से एक जैश-ए-मोहम्मद का शीर्ष आतंकवादी कैसर कोका था. यह जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ अवंतीपोरा इलाके के वांडकपोरा में सुरक्षा बलों द्वारा घेराबंदी करने और तलाशी अभियान चलाने के बाद शुरू हुई.

पुलिस के एक प्रवक्ता ने ट्वीट किया, आतंकवादी कैसर कोका को मार गिराया गया. दूसरे आतंकवादी की पहचान की जा रही है. अमेरिका निर्मित एक राइफल (एम-4 कार्बाइन), एक पिस्तौल और सहित अन्य सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है. अधिकारी ने कहा कि कोका आतंकवाद से जुड़ी कई घटनाओं में वांछित था.

अवंतीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

बता दें, सुरक्षाबलों को वांदकापोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके आधार पर घेराबंदी की गई और तलाशी अभियान चलाया गया. खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों की टीम पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई और कुछ ही देर में जवानों ने दो दहशतगर्दों को ढेर कर दिया.

Last Updated : Jul 11, 2022, 3:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details