दिल्ली

delhi

उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र के काफिले को हाथी ने दौड़ाया, ऐसे बची जान

By

Published : Sep 15, 2022, 1:44 PM IST

उत्तराखंड के कोटद्वार-दुगड्डा हाईवे पर जब पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत का काफिला गुजर रहा था. इस दौरान जंगल से एक हाथी निकल सामने आ गया. हाथी को नजदीक आता देख पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और अन्य लोगों ने वाहन छोड़ पहाड़ की ओर भागने लगे. गनीमत रही कि वन विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर हाथी को जंगल की ओर खदेड़ा. जिसके बाद राहगीरों ने राहत की सांस ली.

Etv Bharat
उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र के काफिले को हाथी ने दौड़ाया

कोटद्वार: पौड़ी दौरे पर पहुंचे पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत (Former CM Trivendra Rawat arrived on Pauri tour) का काफिला जब कोटद्वार-दुगड्डा हाईवे से गुजर रहा था, तभी टूट गदेरे के पास अचानक हाथी निकल कर हाईवे पर आ गया. जिसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया. हाथी को नजदीक आता देख त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित अन्य लोग को वाहन छोड़ भागना पड़ा. इस दौरान जान बचाने के लिए त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित अन्य लोगों को पहाड़ पर चढ़ना पड़ा.

हाथी के हाईवे पर आने की सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. टीम ने हाथी को एनएच से हटाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. वन विभाग की टीम ने हवाई फायरिंग कर हाथी को जंगल की ओर खदेड़ा. जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली. वहीं, हाथी के आने से हाईवे की दोनों ओर वाहनों का जाम लग गया.

उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र के काफिले को हाथी ने दौड़ाया

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड में बहुत भारी बारिश का अलर्ट, रुद्रप्रयाग में 12वीं तक सभी स्कूल रहेंगे बंद

बता दें कि त्रिवेंद्र सिंह रावत का काफिला सतपुली से कोटद्वार की ओर आ रहा था. शाम करीब 5 से 6 बजे के बीच कोटद्वार-दुगड्डा के बीच टूट गदेरे के पास अचानक एक हाथी सड़क पर आ गया. इसके कारण त्रिवेंद्र का काफिला करीब आधे घंटे तक रुका रहा. वहीं, बड़ी मार्ग पर वाहनों का जमघट लग गया. वहीं, पूर्व सीएम के काफिले में शामिल पृथ्वीराज चौहान पहाड़ी पर चढ़ते हुए घायल हो गए. वहीं, त्रिवेंद्र रावत के हाईवे से जाने के बाद वन कर्मियों ने राहत की सांस ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details