दिल्ली

delhi

गाजियाबाद के पॉश इलाके में दिवाली की रात बुजुर्ग दंपती की बेरहमी से हत्या

By

Published : Nov 5, 2021, 4:52 PM IST

Updated : Nov 5, 2021, 5:04 PM IST

गाजियाबाद में दिवाली की रात बुजुर्ग दंपती के लिये काफी बुरी साबित हुई. अज्ञात बदमाशों ने दोनों की बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात गाजियाबाद के पॉश इलाके में हुई.

गाजियाबाद
गाजियाबाद

नई दिल्ली/गाजियाबादः दिवाली की रात बुजुर्ग दंपती के घर में उनकी हत्या कर बदमाश फरार हो गए. वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत है, जिस जगह बुजुर्ग दंपती का घर है, वहां से कुछ ही दूरी पर यूपी के पूर्व ऊर्जा मंत्री का भी घर है. इस हाईप्रोफाइल इलाके में हुई हत्या की वारदात के बाद कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा हो रहा है.

मामला गाजियाबाद में सिहानी गेट थाना क्षेत्र के पटेल नगर इलाके का है. यह एक पॉश इलाका है. इलाके में बुजुर्ग अशोक जैदका और उनकी पत्नी मधु अकेले रहते थे. दंपती की दो बेटियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है. अशोक की इस इलाके में एक बिल्डिंग है. जिसके मकान किराए पर दिए हुए हैं.

इसी से उनका गुजारा चलता था. बीती रात घर में खुशियाें का माहाैल था. बुजुर्ग दंपती को भी घर की सजावट करते हुए देखा गया था. देर रात अचानक उनकी बेटी ने नोएडा से दंपती को फोन किया. फोन रिसीव नहीं हुआ.

दिवाली की रात बुजुर्ग दंपत्ति की बेरहमी से हत्या दिवाली की रात बुजुर्ग दंपत्ति की बेरहमी से हत्या

इसके बाद घर के पास के धोबी को बेटी ने जानकारी दी. धोबी ने जाकर देखा तो मामला संदिग्ध था. दोनों की लाश घर में थी. खून बह रहा था. इसके बाद पुलिस बुलाई गई, पता चला कि दोनों के सिर पर हमला किया गया है. हत्या का कारण अभी तक साफ नहीं है. दोनों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

दिवाली की रात को होने वाली आतिशबाजी का फायदा बदमाशों ने उठाया. साफ है पहले ही इस हत्याकांड की प्लानिंग की गई होगी. कुछ मिनटों में ही पूरी वारदात अंजाम दिए जाने की जानकारी पुलिस को मिली है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ आए हैं. आगे की डिटेल पुलिस खंगाल रही है.

पीड़ित दंपती की कोई रंजिश सामने नहीं आई है. लूट की आशंका पर भी पुलिस काम कर रही है. हालांकि, दिवाली पर चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था का दावा करने वाली गाजियाबाद पुलिस पर वारदात के बाद सवाल उठ रहे हैं.

पढ़ें :किसान आंदोलन : कुंडली बॉर्डर पर बुजुर्ग की मौत

Last Updated : Nov 5, 2021, 5:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details