दिल्ली

delhi

AAP MP संजय सिंह के करीबियों के ठिकानों पर ED की छापेमारी, PM मोदी पर जमकर बरसे सांसद

By

Published : May 24, 2023, 11:00 AM IST

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के तीन करीबियों के ठिकानों पर बुधवार सुबह ईडी की छापेमारी हुई है. संजय सिंह के करीबी अजित त्यागी, सर्वेश मिश्रा और विवेक त्यागी पर छापेमारी चली है. सर्वेश मिश्रा पार्टी के प्रवक्ता भी हैं. वहीं संजय सिंह ईडी और पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा.

Etv Bharat
Etv Bharat

आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह

नई दिल्ली:आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के करीबियों के ठिकानों पर बुधवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की छापेमारी हुई है. संजय सिंह ने खुद ट्वीट के जरिए इसकी पुष्टि की है. उन्होंने पीएम मोदी और ईडी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि शराब घोटाले में मेरे खिलाफ चार्जशीट में नाम डाल दिया गया, लेकिन जब मैंने केस ठोका तो मेरा नाम गलती से आ गया कहकर माफी मांग ली. मैंने पूरे देश के सामने मोदी और ईडी की कार्यशैली पर सवाल उठाए कि कैसे उन्होंने मेरे नाम का गलत तरीके से चार्जशीट में शामिल किया और शराब घोटाले में मेरा नाम घसीट कर मुझे बदनाम किया गया. लेकिन जब मेरे खिलाफ कुछ नहीं मिला तो वह मेरे सहयोगी के पीछे पड़ गए हैं. उन्होंने कहा कि आज सुबह मेरे सहयोगी के घर पर ईडी ने छापा मारा है.

संजय सिंह ने ट्वीट कर साधा निशाना
संजय सिंह ने ट्वीट किया- मोदी की दादागिरी चरम पर है. मैं मोदी की तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं. ईडी की फर्जी जांच को पूरे देश के सामने उजागर किया. ईडी ने मुझसे गलती मानी. जब कुछ नही मिला तो आज मेरे सहयोगियों अजीत त्यागी और सर्वेश मिश्रा के घर ईडी ने छापा मारा है. उन्होंने कहा कि सर्वेश के पिता कैंसर से पीड़ित हैं.

संजय सिंह ने कहा कि अगर पीएम को लगता है कि वह हमें डरा के धमकाकर झुका देंगे .ऐसा नहीं होगा. हम झुकने वाले नहीं हैं. मालूम हो कि आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह के 3 करीबियों पर ईडी की छापेमारी हुई है. आबकारी नीति में भ्रष्टाचार मामले में यह छापेमारी चल रही है. संजय सिंह के करीबी अजित त्यागी, सर्वेश मिश्रा और विवेक त्यागी पर छापेमारी चली है.

ये भी पढ़ेंः LG सक्सेना पर भड़के मंत्री सौरभ भारद्वाज, कहा- हमारे विकास कार्यों का झूठा श्रेय ले रहे उपराज्यपाल

पार्टी के प्रवक्ता भी है सर्वेश मिश्रा
सर्वेश मिश्रा आप सांसद के सहयोगी भी हैं और साथ ही साथ आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता भी हैं. वहीं अजीत त्यागी और विवेक त्यागी संजय के भरोसेमंद लोगों में से एक हैं. संजय के ट्वीट को सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी रीट्वीट किया है.

ये भी पढे़ंः Wrestlers Protest: पहलवानों का कैंडल मार्च, कहा- नए संसद भवन के सामने होगी महिलाओं की महापंचायत

ABOUT THE AUTHOR

...view details