दिल्ली

delhi

पूजा सिंघल का बंगाल कनेक्शन, कोलकाता में कई ठिकानों पर ईडी की रेड

By

Published : May 11, 2022, 2:21 PM IST

Updated : May 11, 2022, 3:25 PM IST

आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल से जुड़े मामले में ईडी की रेड आज भी जारी है. मिली खबर के अनुसार कोलकाता के एक बड़े व्यवसायी अभिजीत सेन के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

ed-raids-on-several-locations-in-kolkata
कोलकाता में ई़डी की रेड

रांची/कोलकाता: आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल से जुड़े मामले में ईडी की रेड आज भी जारी है. मिली खबर के अनुसार कोलकाता के कुछ ठिकानों पर ईडी के द्वारा छापेमारी की जा रही है. खबर के अनुसार कोलकाता के एक बड़े व्यवसायी अभिजीत सेन के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार तड़के आर्थिक गबन के आरोप में कोलकाता में चार ठिकानों पर छापेमारी की. प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी कारोबारी अभिजीत सेन के दफ्तर और घर समेत चार जगहों पर छापेमारी कर रहे हैं. अधिकारी जोधपुर पार्क में हाउस नंबर 133, जोधपुर पार्क में हाउस नंबर 362, साउथ सिटी हाउसिंग के टावर नंबर 2 में फ्लैट नंबर 34जी और जोधपुर पार्क में हाउस नंबर 17 के दफ्तरों की तलाशी ले रहे हैं.

देखें वीडियो

ईडी के सूत्रों के अनुसार, अभिजीत सेन कथित तौर पर अभिजिता कंस्ट्रक्शन नाम की एक कंपनी के मालिक हैं और कंपनी का एक कार्यालय रांची, झारखंड में भी था. यहां जोधपुर पार्क में एक शाखा कार्यालय है. कुछ दिन पहले जांच के दौरान सेन का नाम सामने आया था. ईडी करोड़ों रुपये के आर्थिक गबन के मामले की जांच कर रही है.

Last Updated :May 11, 2022, 3:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details