दिल्ली

delhi

भारत पाक सीमा पर फिर दिखा ड्रोन, बीएसएफ ने फायरिंग कर भगाया

By

Published : Oct 19, 2022, 10:10 PM IST

श्रीगंगानगर में भारत पाक सीमा पर मंगलवार रात एक ड्रोन (Drone seen again on Indo Pak border) दिखाई दिया. इस बीएसएफ के जवान सतर्क हो गए. इसके बाद सेना के जवानों ने ड्रोन पर फायरिंग की तो वह वापस पाकिस्तान की सीमा में चला गया.

Drone seen again on Indo Pak border, Indo Pak border in Sriganganaga
भारत पाक सीमा पर फिर दिखा ड्रोन.

श्रीगंगानगर.भारत पाक सीमा पर पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए मादक पदार्थो की तस्करी की कोशिश कई बार सामने आई है, लेकिन बीएसएफ के जवानों की सतर्कता के चलते यह नाकाम हो गईं हैं. पाकिस्तान की सभी कोशिशें नाकाम हो जाती हैं. बीती रात एक बार फिर पाकिस्तान से भारतीय सीमा में (Drone seen again on Indo Pak border) ड्रोन दिखाई दिया है. बीएसएफ के जवानों ने फायरिंग की तो ड्रोन वापस चला गया.

श्रीगंगानगर एसपी आनंद शर्मा के अनुसार बीती रात जिले के श्रीकरणपुर के सेकसरपाल गांव से लगती सीमा पर ड्रोन की मूवमेंट दिखी. इस पर बीएसएफ के जवान सतर्क हुए और ड्रोन पर फायरिंग की. इस पर ड्रोन वापस पाकिस्तान की सीमा में चला गया. गौरतलब है कि पिछले एक साल के भीतर श्रीगंगानगर जिले से लगती पाकिस्तान की सीमा से कई बार हेरोइन फेंकने की कोशिश की गई है. बीएसएफ ने कई किलो हेरोइन बरामद भी की है. एसपी आनंद शर्मा के अनुसार इस घटना के बाद से सुरक्षा एजेंसिया सतर्क हो गईं हैं और इस इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

पढ़ें.राजस्थान के श्रीगंगानगर में दिखा ड्रोन, बीएसएफ ने फायरिंग कर खदेड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details