दिल्ली

delhi

स्टालिन ने हैरिस को तमिल में बधाई दी, तमिलनाडु से संबंधों को याद किया

By

Published : Nov 9, 2020, 10:17 PM IST

डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने सोमवार को अमेरिकी उपराष्ट्रपति निर्वाचित हुईं कमला हैरिस को तमिल में बधाई दी. साथ ही इस बात पर भरोसा जताया कि वह अपने कार्यकाल के दौरान अमेरिका की ख्याति को और बढ़ाएंगी.

stalin
स्टालिन

चेन्नई : डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन ने सोमवार को अमेरिकी उपराष्ट्रपति निर्वाचित हुईं कमला हैरिस को तमिल में बधाई दी और तमिलनाडु से उनके संबंधों को याद किया. साथ ही इस बात पर भरोसा जताया कि वह अपने कार्यकाल के दौरान अमेरिका की ख्याति को और बढ़ाएंगी.

'वड़क्कम' के साथ शुभकामना देते हुए स्टालिन ने कहा कि यह तमिलनाडु के लोगों के लिए गर्व की बात है कि अमेरिका की पहली उपराष्ट्रपति का संबंध इस राज्य से है, क्योंकि उनकी माता तमिलनाडु की रहने वाली थीं.

स्टालिन ने कहा कि उन्होंने तमिल में लिखना पसंद किया, क्योंकि हैरिस को इससे अधिक खुशी मिलेगी. हैरिस की माता श्यामला गोपालन हैरिस की मातृभाषा तमिल है. उन्होंने पत्र में कहा कि हैरिस की जीत द्रविड़ आंदोलन को मजबूत भरोसा प्रदान करेगा, जोकि एक समतावादी समाज और लैंगिक समानता में विश्वास करता है. इस पत्र को स्टालिन के फेसबुक पेज पर साझा किया गया.

डीएमके अध्यक्ष ने हैरिस की तमिलनाडु यात्रा की आशा जताते हुए कहा कि हैरिस का कार्यकाल विश्व में तमिल विरासत को भी गौरव प्रदान करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details