दिल्ली

delhi

CM पद की शपथ के लिए BJP के 7 नेताओं ने सिलाए सूट, दिग्विजय बोले- मुख्यमंत्री तो कमलनाथ ही बनेंगे

By

Published : Apr 12, 2023, 6:43 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह विधानसभा चुनावों को लेकर लगातार रिपोर्ट जुटाने में लगे हुए हैं. दिग्विजय ग्वालियर चंबल और विंध्य क्षेत्र की विधानसभा सीटों पर दौरे के बाद अब बुंदेलखंड दौरे पर पहुंचे हैं. बुधवार को सागर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा में मुख्यमंत्री पद की दावेदारी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

digvijay singh on bjp
दिग्विजय सिंह बीजेपी पर बोले

सागर।बुंदेलखंड दौरे पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा की ओर से सीएम पद की दावेदारी कर रहे नेताओं को लेकर बड़ा बयान दिया है. बुधवार को सागर मेंकांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा के 7 लोग कमर कसे हुए हैं, सूट सिलवाए हुए हैं कि कब सीएम बनने का मौका मिल जाए लेकिन मौका नहीं मिलेगा. 2023 में शपथ ग्रहण होगा तो कमलनाथ का होगा.

दिग्विजय ने गिनाए ये नाम:2023 विधानसभा चुनावों में भाजपा की ओर से सीएम पद के लिए दावेदारों का नाम गिनाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह छोड़ने को तैयार नहीं, भूपेंद्र सिंह तैयारी में हैं, गोपाल भार्गव तैयारी में हैं, नरोत्तम मिश्रा तैयारी में हैं, नरेंद्र सिंह तोमर तैयारी में हैं, कैलाश विजयवर्गीय तैयारी में हैं और वीडी शर्मा भी अब तैयारी में हैं. अब 7 लोग कमर कसे हुए हैं, सूट सिलवाए हुए हैं कि कब मौका मिल जाए लेकिन 2023 में मौका नहीं मिलेगा. नवंबर-दिसंबर में 2023 में शपथ ग्रहण होगा तो सिर्फ कमलनाथ का होगा. दिग्विजय सिंह का कहना साफ था कि 2023 के विधानसभा चुनावों में एमपी में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी.

MP की राजनीति से जुड़ी ये खबरे भी पढ़ें

भाजपा पर तंज:2023 एमपी विधानसभा चुनावों में भाजपा फिलहाल सीएम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में ही लड़ने की तैयारी में है. कई मौकों पर कैलाश विजयवर्गीय से लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी साफ किया है कि चुनाव शिवराज सिंह चौहान के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा. हालांकि कई बार एमपी में भाजपा की ओर से नेतृत्व परिवर्तन को लेकर बातें उठ चुकी हैं. अब पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा के दिग्गजो को लेकर तंज कसा है कि 7 लोगों ने सीएम बनने के लिए सूट सिलवा लिए हैं. बता दें कांग्रेस पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चेहरे पर ही चुनावी मैदान में उतर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details