दिल्ली

delhi

ज्योतिरादित्य के डीएनए वाले बयान पर दिग्विजय सिंह ने ऐसे ली चुटकी

By

Published : Jun 26, 2021, 10:05 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के डीएनए वाले बयान पर पलटवार किया है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर सिंधिया समाज सेवा करना चाहते हैं तो मंत्री पद को ना कह दें. वह मंत्री पद की दौड़ से खुद को बाहर कर लें.

-mp
-mp

अशोकनगर :भाजपा नेता एवं राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के डीएनए वाले बयान पर कांग्रेस लगातार हमलावर है. कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव के बाद दिग्विजय सिंह ने उन पर हमला बोला है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि सिंधिया अगर समाज सेवा करना चाहते हैं तो वह मंत्री पद की लालसा न करें.

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्य सभा सांसद दिग्विजय सिंह शुक्रवार को एक कार्यक्रम में शिरकत करने अशोकनगर पहुंचे थे. अग्रवाल पैलेस में हुए कार्यक्रम में पत्रकारों से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान पर पलटवार किया है.

दिग्विजय सिंह ने ली चुटकी.

"समाज सेवा करें, मंत्री पद का ऑफर छोड़ दें"

दिग्विजय सिंह ने कहा कि अच्छा है सिंधिया समाज सेवा खूब करें, मंत्री पद के लिए मना कर दें और मंत्री ना बने. अगर इनको ऑफर भी किया जाए तो मना कर देना चाहिए. उन्हें समाज सेवा करना चाहिए, मंत्री पद छोड़ दें.

सिंधिया ने क्या कहा था अपने बयान में

राज्य सभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिन पहले अशोकनगर रेस्ट हाउस पहुंचे थे. उन्होंने केंद्रीय मंत्री बनने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा था कि आप लोग मुझे 20 साल से जानते हैं कि मेरा डीएनए क्या है. उन्होंने कहा कि मेरा डीएनए सिर्फ जनसेवा है.

सिंधिया के बयान पर अरुण यादव भी कर चुके हैं पलटवार

प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने गुरुवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि सिंधिया का डीएनए गद्दारी के लिए विख्यात है. जब देश में आजादी के लिए लड़ाई लड़ी जा रही थी, तब सिंधिया परिवार अंग्रेजों के जूते उठा रहा था. उनकी सेवा-चाकरी में लगा था. इस दौरान उन्होंने कहा कि ग्वालियर का नाम लक्ष्मीनगर होना चाहिए.

अशोकनगर पर दिग्विजय की नजर !

अशोकनगर जिला ज्योतिरादित्य सिंधिया का गढ़ माना जाता है, लेकिन सिंधिया के भाजपा में जाने के बाद अशोकनगर की ओर दिग्विजय सिंह की पैनी नजर है. दिग्विजय सिंह और उनके बेटे जयवर्धन वहां राजनीतिक भूमि तैयार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

पढ़ेंःयूनान के दौरे पर पहुंचे जयशंकर, सामरिक जुड़ाव के दिए संकेत

ABOUT THE AUTHOR

...view details