दिल्ली

delhi

छत्तीसगढ़ में भाजपा पार्षद ने नगर निगम गेट पर फेंका कचरा, जानें वजह

By

Published : Mar 31, 2022, 9:32 PM IST

जगदलपुर नगर निगम कार्यालय में (Jagdalpur Municipal Corporation Budget 2022 ) विरोध का एक अनोखा प्रदर्शन लोगों को देखने को मिला है. भाजपा पार्षदों ने वार्ड में सफाई नहीं होने के खिलाफ नगर निगम कार्यालय के सामने कचरा फेंककर प्रदर्शन और नारेबाजी की.

छत्तीसगढ़
छत्तीसगढ़

जगदलपुर :छत्तीसगढ़ केजगदलपुर नगर निगम कार्यालय (Jagdalpur Municipal Corporation) में विरोध करने का एक अनोखा उपाय लोगों को देखने को मिला है. जगदलपुर के जवाहर नगर वार्ड के पार्षद आम बजट (Jagdalpur Municipal Corporation Budget 2022) के दिन अपने वार्ड का कचरा लेकर नगर निगम कार्यालय पहुंचे. उन्होंने निगम कार्यालय के सामने कचरा डालकर विरोध जताते हुए, सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के साथ-साथ नारेबाजी भी की.

अपने विरोध प्रदर्शन के बारे में वार्ड पार्षद धनसिंह नायक ने बताया, 'जब से उस वार्ड का पार्षद बना हूं, तब से वार्ड में सफाई कराने के लिए संघर्ष कर रहा हूं. अलग-अलग तरीकों से कई बार विरोध प्रदर्शन किया. जगदलपुर से लेकर रायपुर तक की साइकिल यात्रा भी की. लेकिन निगम के जिम्मेदार लोग वार्ड में सफाई के लिए कुछ नहीं कर सके हैं. इस कारण थक-हारकर आज यह कदम उठाना पड़ा.'

भाजपा पार्षद ने नगर निगम गेट पर फेंका कचरा

पढ़ें :छत्तीसगढ़ : पर्यावरण को बचाने के लिए हो रही पेड़ों की शिफ्टिंग

भाजपा पार्षदों ने जताया विरोध :निगम कार्यालय पहुंचे पार्षद धनसिंह नायक को पुलिस ने रोकने की काफी कोशिश की. लेकिन पुलिस के लाख रोकने के बाद भी पार्षद नायक समेत अन्य भाजपा पार्षदों ने नगर निगम गेट पर कचरा डालकर विरोध (Demonstration by throwing garbage in front of Jagdalpur Corporation office) जताया. बता दें कि जगदलपुर नगर निगम को इंदौर की तर्ज पर प्रथम स्थान दिलाने के लिए सफाई के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं. लेकिन आज का यह विरोध-प्रदर्शन यह साफ करता है कि शहर के चारों ओर गंदगी पसरी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details