दिल्ली

delhi

PM मोदी, अमित शाह और नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस ने गठित की टीम

By

Published : Jun 21, 2023, 1:42 PM IST

Updated : Jun 21, 2023, 2:50 PM IST

राजधानी दिल्ली की बाहरी जिला पुलिस को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी भरा कॉल मिला. पुलिस ने आरोपी की पहचान करने में जुट गई.

delhi news
पुलिस को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने की मिली धमकी

नई दिल्लीःप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी मिली है. राजधानी दिल्ली के बाहरी जिला पुलिस को किसी शख्स ने दो बार कॉल करके यह धमकी दी. कॉल मिलने के तुरंत बाद जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया. पुलिस कॉल हिस्ट्री के जरिए आरोपी की पहचान करने में जुट गई. आरोपी की पहचान कर ली गई. उसका नाम संजय वर्मा है. परिवार वालों ने बताया कि संजय रात से ही शराब पी रहा है. पुलिस संजय की तलाश कर रही है. वह दिल्ली के मादीपुर इलाके का रहने वाला है.

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस की बाहरी जिला पुलिस को आज एक व्यक्ति की दो पीसीआर कॉल प्राप्त हुईं, जिसमें प्रधानमंत्री, केंद्रीय गृह मंत्री और बिहार के मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी दी थी. दिल्ली पुलिस का कहना है कि कॉल करने वाले का पता लगाने के लिए एक टीम तैनात की गई और उसकी पहचान कर ली गई.

बता दें, इससे पहले भी पीएम सहित कई बड़े नेताओं को जान से मारने की धमकी मिलती रही है. पिछले महीने ही छह साल से बेरोजगार चल रहे एक युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दे दी थी. दिल्ली पुलिस ने आरोपी युवक की कॉल को ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की पहचान करोल बाग निवासी हेमंत के रूप में हुई थी. जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी युवक नियमित रूप से शराब पीता है और ऐसी हरकतें करता रहता है.

Last Updated :Jun 21, 2023, 2:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details