दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस का बेरहम चेहरा, कांस्टेबल ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

By

Published : Jul 29, 2021, 9:12 PM IST

दिल्ली के न्यू अशोक नगर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल बेरहमी से एक युवक को पीटता नजर आ रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पता चला कि इस मारपीट से युवक की मौत हो गई थी.

दिल्ली पुलिस का बेरहम चेहरा
दिल्ली पुलिस का बेरहम चेहरा

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में चार से पांच लोग एक युवक के साथ मारपीट कर उसे कार में ले जाते दिख रहे हैं. ये वीडियो चार जून का बताया जा रहा है. इसे दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में बनाया गया है.

दरअसल, चार जून को घर से आइसक्रीम खाने निकला अजीत अचानक लापता हो गया. वह न्यू अशोक नगर में रहता है. काफी तलाशने के बाद 14 जून को परिजनों ने लापता अजित की गुमशुदगी की रिपोर्ट न्यू अशोक नगर थाने में दर्ज कराई, लेकिन एक महीना बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. अब यह वीडियो सामने आया है, जिसमें मोनू नाम का पुलिसकर्मी अजित के साथ मारपीट करता नजर आ रहा है. साथ ही अजित को जबरन कार में बिठा कर ले जाता भी दिख रहा है.

युवक की पीटाई का वायरल वीडियो

वीडियो सामने आने के बाद न्यू अशोक नगर थाना पुलिस ने मोनू नाम के कॉन्स्टेबल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. सूत्रों की मानें तो कांस्टेबल मोनू ने पूछताछ में बताया कि मारपीट से गाड़ी में ही अजीत की मौत हो गई थी. इसके बाद उसने अपने साथियों के साथ मिलकर शव को गाजियाबाद के नहर में फेंक दिया. मोनू पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर थाने में तैनात है.

पढ़ें :तीस जुलाई से खुल जाएंगे पीवीआर के सिनेमाघर

फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है. वहीं, पीड़ित परिवार को भी इस बात की जानकारी नहीं है कि अजीत की हत्या कर दी गई है. परिजनों ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले एक परिवार से पार्क में कपड़ा सुखाने को लेकर झगड़ा हुआ था. इसकी शिकायत उन्होंने थाने में दर्ज कराई थी. इस शिकायत को वापस लेने को लेकर पड़ोसी परिवार लगातार दबाव बना रहा था और उसे धमकी दी जा रही थी.

पीड़ित परिवार का आरोप है कि न्यू अशोक नगर थाना पुलिस ने समय रहते उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की. पूरा मामला आला अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद न्यू अशोक नगर थाना के एसएचओ को सस्पेंड कर लाइन में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details