दिल्ली

delhi

लखनऊ में रक्षा मंत्री ने किया रेलवे ओवर ब्रिज का लोकार्पण, अब आसान होगा एयरपोर्ट का रास्ता

By

Published : Dec 2, 2022, 10:10 PM IST

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh in Lucknow) ने रेलवे ओवर ब्रिज का लोकार्पण किया.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह  ने किया रेलवे ओवर ब्रिज का लोकार्पण
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने किया रेलवे ओवर ब्रिज का लोकार्पण

लखनऊ: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath singh) ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का दौरा किया. रक्षा मंत्री शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचे. यहां से सीधे वे बंगला बाजार के लिए रवाना हो गए. यहां उन्होंने रेलवे ओवर ब्रिज का लोकार्पण किया.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बांग्ला बाजार से बिजनौर जाने के लिए रेलवे ओवर ब्रिज का (Rajnath Singh inaugurated Railway Over Bridge) लोकार्पण किया. कार्यक्रम में उनके साथ डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद, केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर, सरोजनी नगर विधायक राजेश्वर सिंह और महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा मौजूद रहें.

राजधानी लखनऊ में पुरानी जेल रोड से बिजनौर जाने वाले रास्ते पर बन रहे ओवरब्रिज (Railway Over Bridge in Lucknow) का शुक्रवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकार्पण किया. इस ओवरब्रिज बनने से लोगों को जाम की समस्या से राहत मिलेगी. वहीं, इस ब्रिज का निमार्ण कार्य पूरा होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों में खुशी देखी गई. वहां, भारी संख्या में मौजूद लोगों ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का जोरदार स्वागत किया. इस ओवर ब्रिज के बनने से सबसे ज्यादा फायदा चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर जाकर उड़ान पकड़ने वाले लोगों को होगा.

पढ़ें-बंगला बाजार से एयरपोर्ट जाने के लिए नया रेलवे ओवर ब्रिज तैयार, राजनाथ सिंह आज करेंगे लोकार्पण

ABOUT THE AUTHOR

...view details