दिल्ली

delhi

पीएम मोदी का केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के साथ मंच साझा करना देश को गलत संदेश देगा : दीपेंद्र हुड्डा

By

Published : Nov 20, 2021, 7:18 PM IST

Updated : Nov 20, 2021, 8:25 PM IST

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा, जो उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य भी हैं, ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी का गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के साथ मंच साझा करना एक नकारात्मक संदेश देगा.

hooda
hooda

नई दिल्ली : कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा, जो उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य भी हैं, ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के साथ मंच साझा कर रहे हैं. ऐसा करना देश भर में एक नकारात्मक संदेश देगा क्योंकि अजय मिश्रा टेनी का बेटा लखीमपुर खीरी हिंसा में आरोपी है.

दीपेंद्र हुड्डा का बयान

बता दें कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि यदि आपकी (पीएम मोदी) किसानों के प्रति सचमुच नीयत साफ है तो लखनऊ में आयोजित डीजीपी कांफ्रेंस में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के साथ मंच साझा नहीं करेंगे.

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा, प्रियंका गांधी के नेतृत्व में जब हम लखीमपुर में पीड़ित परिवारों से मिलने गए तो सभी को लग रहा था कि क्योंकि टेनी राज्य गृह मंत्री, तो उन्हें न्याय नहीं मिलेगा. लखीमपुर में पुलिस और प्रशासन, सरकार चलाने वालों के दबाव में या उनसे प्रभावित होने के लिए बाध्य है. ऐसे परिदृश्य में, भाजपा ठीक इसके विपरीत कर रही है. न केवल मंत्री टेनी अपने पद पर बने हुए हैं, बल्कि भाजपा उन्हें हर रैली में, हर प्रशासनिक कार्यक्रम में ऐसे दिखा रही है जैसे वही चुनाव प्रचार में भाजपा का नेतृत्व कर रहे हैं.

पढ़ें :-प्रियंका गांधी की पीएम मोदी को चिट्ठी, सचमुच नीयत साफ है तो गृह राज्यमंत्री को करें बर्खास्त

उन्होंने कहा, मैं देशवासियों से मांग करता हूं कि प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर जो मांग की है उसका समर्थन करें. मैं बीजेपी से कहता हूं कि या तो मंत्री टेनी को उनके पद से बर्खास्त कर दें या तो उन्हें (मंत्री टेनी) इस्तीफा दे देना चाहिए.

Last Updated : Nov 20, 2021, 8:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details