दिल्ली

delhi

Death threats Accusation: अभिनेत्री संजना गलरानी को जान से मारने की मिली धमकी, प्राथमिकी दर्ज

By

Published : Mar 16, 2023, 5:36 PM IST

कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी ने इंदिरा नगर पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने कहा है कि स्थानीय निवासियों से पार्किंग को लेकर झगड़ा हो गया, जिसके बाद उन्होंने जान से मारने की धमकी दी है. गुरुवार को पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बेंगलुरु: एक्ट्रेस संजना बेंगलुरु के इंदिरानगर में रहती हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि पड़ोसियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी और पार्किंग के मुद्दे पर पूछताछ करने पर उनका अपमान किया. उन्होंने 12 सितंबर 2022 की शाम को हुई इस घटना के संबंध में अदालत से अनुमति मिलने के बाद इंदिरानगर थाने में शिकायत दर्ज की गई है.

यशोधम्मा और राजन्ना का घर संजना गलरानी के घर के बगल में है. लगभग छह वाहनों के मालिक राजन्ना ने अपनी कारों को सार्वजनिक सड़क पर पार्क किया है. संजना गलरानी ने राजन्ना से कहा कि इस तरह से गाड़ी पार्क करने की वजह से पड़ोसियों को आने-जाने में दिक्कत हो रही है. जिसके जवाब में राजन्ना ने कहा कि 'हम यहां चालीस साल से यहां रह रहे हैं, हम जैसे चाहें गाड़ी पार्क करेंगे, अगर कोई हमसे पूछेगा तो हम उसे जान से मार देंगे' और हमें अपशब्द कहे.

कौन हैं संजना गलरानी: संजना गलरानी ने 18 साल की उम्र में फिल्म जगत में प्रवेश किया और कन्नड़ और तेलुगु सहित 50 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है. सिनेमा के साथ-साथ उन्होंने अपने फाउंडेशन के नाम से सामाजिक कार्य करके भी ध्यान खींचा है. दो साल पहले उनका नाम एक ड्रग केस में आया था. संजना गलरानी बैंगलोर में जन्मी और पली-बढ़ी हैं, वह अपने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग में सक्रिय थीं, उन्होंने 2005 में तेलुगू फिल्म 'सोग्गडू' से फिल्म उद्योग में प्रवेश किया.

यह भी पढ़ें:Lawrence Bishnoi Interview: लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू पर मूसेवाला के पिता का बयान, बोले- बिश्नोई को हीरो बनाने की कोशिश

ABOUT THE AUTHOR

...view details