दिल्ली

delhi

झांसी: बांध में मिली 3 युवतियों की हुई शिनाख्त, 2 सगी बहनें, मामला संदिग्ध

By

Published : Oct 9, 2022, 9:01 AM IST

Updated : Oct 9, 2022, 2:09 PM IST

झांसी के मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के कुरेचा बांध में शनिवार रात मिले 3 युवतियों की शिनाख्त हो चुकी है. पुलिस के मुताबिक तीनों युवतियों में दो सगी बहने हैं. वहीं, तीसरी उनकी सहेली है.

जांच में जुटी पुलिस.
जांच में जुटी पुलिस.


झांसी:जनपद के मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के कुरेचा बांध में बीती रात 3 युवतियों के शव पानी में उतराते हुए मिले, जिसके बाद पुलिस ने तीनों के शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की. जहां तीनों शव की शिनाख्त हो चुकी है. 2 युवतियां रिश्ते में सगी बहनें हैं तो तीसरी युवती उनकी सहेली है.

बताया जा रहा है कि बांध में मिली तीनों लड़कियां मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली हैं, जिसमें रिनू पुरवार पुत्री स्वर्गीय रामविलास निवासी कटरा मोहल्ला थाना मऊरानीपुर उम्र 28 वर्ष व रीतू पुत्री स्वर्गीय रामविलास पुरवार उम्र 30 वर्ष जिसकी शादी कबरई जिला महोबा में रहने वाले अनुराग के साथ हुई थी और दोनों रिश्ते में सही बहनें हैं. वहीं, तीसरी युवती की शिनाख्त, रिंकी आर्य पुत्री गोविंद दास निवासी मौहल्ला अल्याई मऊरानीपुर उम्र 26 हुई है.

तीनों युवतियां शुक्रवार को घर से बागेश्वर धाम जाने की कहकर निकली थी. परिजनों ने बताया की महीने में एक बार तीनों युवतियां बागेश्वर धाम जाया करती थीं और अगले दिन शाम तक वापस लौट आती थीं.

परिजनों ने बताया कि जब युवतियों के मोबाइल पर संपर्क किया गया तो उनकी फोन बंद था. रविवार सुबह अखबार के माध्यम से पता चला कि 3 युवतियों का शव बांध में मिला है. जिसके बाद कुछ शक हुआ तब थाने आकर पता किया गया. अब ये सब कैसे हुआ कुछ समझ नहीं आ रहा. वहीं, पुलिस का कहना है कि मामला संदिग्ध नजर आ रहा है. फिलहाल हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है. साथ ही परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढे़ं-शादी के दबाव में प्रेमिका की हत्या कर शव घर में दफन किया, दो साल बाद कंकाल बरामद

Last Updated :Oct 9, 2022, 2:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details