दिल्ली

delhi

गार्ड सोता रहा और 13 लाख रुपये से भरा एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश

By

Published : May 29, 2021, 8:25 PM IST

अलवर के सोडावास कस्बे में शुक्रवार देर रात बदमाश Axis Bank का ATM उखाड़ ले गए. एटीएम में 13 लाख से अधिक रुपये थे. हालांकि, घटना का रात को ही पता लग गया था, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा. जबकि बैंककर्मी सुबह मौके पर पहुंचे. पुलिस के मुताबिक, बदमाशों ने पहले CCTV कैमरे तोड़े. इसके बाद एटीएम को गैस कटर से काटकर साथ ले गए.

ATMs
ATMs

मुंडावर :मुंडावर थाना क्षेत्र में स्थित सोडावास गांव में शुक्रवार देर रात अज्ञात बदमाश एक्सिस बैंक के एटीएम मशीन को उखाड़ ले गए. एटीएम में कुल 13 लाख 84 हजार 300 रुपये थे. फिलहाल, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

थानाधिकारी लक्ष्मीकांत शर्मा के मुताबिक, सीएसएस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के शाखा प्रबंधक सुनील कुमार पुत्र श्रवण कुमार मेघवाल ने मामला दर्ज करवाया. दर्ज मामले के मुताबिक, कंपनी ने मुंडावर थाना क्षेत्र के सोडावास गांव में एक्सिस बैंक का एटीएम मशीन लगा रखा था, जिसे शुक्रवार देर रात अज्ञात बदमाश उखाड़कर ले गए, जिसकी शनिवार सुबह ग्रामीणों को जानकारी हुई.

बैंक कर्मी ने दी जानकारी.

सीसीटीवी कैमरे और गेट भी तोड़

ग्रामीणों की सूचना पर बैंक अधिकारी सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली. फिलहाल, पुलिस एटीएम सहित आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की. बदमाश वारदात के दौरान सीसीटीवी कैमरे और गेट को भी तोड़ दिए. वहीं एटीएम में हुई घटना को देखने के लिए घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई.

एटीएम पर तैनात सुरक्षा गार्ड सो रहा था

पुलिस ने बताया, सोडावास में लगे एक्सिस बैंक के एटीएम पर सुरक्षा गार्ड तैनात था, लेकिन घटना के समय शुक्रवार देर रात वो एटीएम मशीन के सामने वाली बिल्डिंग में छत पर सो रहा था. बदमाश एटीएम मशीन को उखाड़कर ले गए, उसके बाद एटीएम के गार्ड ने सोडावास पुलिस चौकी में सूचना दी.

पढ़ेंःएलोपैथ V/S आयुर्वेद विवाद : बाबा रामदेव को IMA ने खुली बहस के लिए दी चुनौती

ABOUT THE AUTHOR

...view details