दिल्ली

delhi

Murder In Palamu: बिहार के सिवान के युवक की पलामू में हत्या, जंगल से बरामद हुआ शव

By

Published : Jul 11, 2023, 10:48 PM IST

पलामू पुलिस ने छतरपुर थाना क्षेत्र के जंगल से युवक का शव बरामद किया है. पुलिस के अनुसार युवक की गोली मारकर हत्या की गई है. मृतक युवक बिहार के सिवान का निवासी था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Youth of Bihar Siwan murdered in Palamu Jharkhand
बिहार के सिवान के युवक की पलामू में हत्या

पलामूःबिहार के सिवान के रहने वाले एक युवक की पलामू में हत्या कर दी गई है. आशंका जताई जा रही है कि युवक के सिर में गोली मारी गई है. दरअसल, पुलिस ने सोमवार की शाम पलामू के छतरपुर थाना क्षेत्र के देवगन जंगल के पास से एक युवक का शव बरामद किया था. शव के पास से पुलिस ने पैन कार्ड बरामद किया था. पैन कार्ड पर युवक का नाम लिखा हुआ था. जिसके आधार पर शव की शिनाख्त हुई है.

ये भी पढ़ें-Murder In Palamu: पलामू में पीडीएस डीलर की गोली मार कर हत्या, पंचायत चुनाव के दौरान हुए विवाद में कत्ल की आशंका

पैन कार्ड से हुई मृतक युवक की शिनाख्तः पैन कार्ड के नंबर के आधार पर पलामू पुलिस ने युवक के घर का पता लगाया. मृतक युवक की पहचान सिवान के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के पंजवर के रहने वाले मृत्युंजय शाह के रूप में हुई है. पलामू पुलिस ने मामले में सिवान पुलिस से भी संपर्क किया था. सिवान पुलिस ने युवक के घर में मामले की जानकारी दे दी है. परिजनों ने फोटो देखने के बाद मृतक युवक की पहचान की. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मृत्युंजय शाह के परिजन पलामू के लिए रवाना हो गए हैं.

शव को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया रिम्सः इधर, पलामू पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच में भेज दिया था. एमएमसीएच के डॉक्टरों ने मामले में फॉरेंसिक जांच के लिए शव को रिम्स भेज दिया है. मृतक युवक मृत्युंजय शाह के शरीर में जख्म के निशान मिले हैं. आशंका जताई जा रही है कि युवक को गोली मारी गई है. इस संबंध में छतरपुर थाना प्रभारी शेखर कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि युवक की हत्या कैसे की गई है.

पुलिस ने दी परिजनों को जानकारीःपुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है और परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दे दी है. परिजनों ने पुलिस को बताया है कि युवक मृत्युंजय शाह मध्यप्रदेश के इलाके में नौकरी करता था. पलामू के इलाके में वह कैसे पहुंचा इसकी जानकारी परिजनों को नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details