दिल्ली

delhi

Murder In Bhagalpur : पहले युवक को जमकर पिलाई शराब.. फिर चार मंजिला से फेंककर मार डाला

By

Published : Jun 20, 2023, 4:13 PM IST

भागलपुर में शराब पिलाकर युवक की हत्या कर देने का मामला सामने आया है. यह घटना नवगछिया की है. परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने युवक को शराब पिलाकर छत से धक्का दे दिया. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल मचाया और एनएच 31 को जाम कर दिया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम खत्म करवाया. पढ़ें पूरी खबर..

bhagalpur Etv Bharat
bhagalpur Etv Bharat

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में हत्या की घटना सामने आई है. यहां पुलिस जिला नवगछिया में एक युवक की शराब पिलाकर हत्या कर देने का आरोप लगाया जा रहा है. दरअसल, मृतक के पिता ने आरोप लगाया है कि पहले आरोपियों ने उसे शराब पिलाई, उसके बाद छत से धक्का दे दिया. इस कारण उसके बेटे की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: Bhagalpur Crime News: दो गुटों के बीच झड़प के बाद फायरिंग, छत पर वीडियो बना रहे छात्र की गोली लगने से मौत

लोगों ने किया सड़क जाम :इस घटना के बाद मृतक के परिजन व ग्रामीणों ने एनएच 31 को जाम कर दिया. आक्रोशित लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. मृतक की शिनाख्त नवगछिया थाना के नवादा निवासी योगेंद्र यादव के पुत्र सुमित कुमार उर्फ कुंदन यादव (30) के रूप में हुई है.

चार मंजिला मकान के नीचे पड़ा था शव: मिली जानकारी के अनुसार नवगछिया थाना क्षेत्र के प्रेसिडेंसी स्कूल के पास स्थित चार मंजिला मकान के पास एक शव पड़ा हुआ था. स्थानीय लोगों ने शव होने की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी. इतने में मृतक के परिवार वाले भी पहुंच गए और धोबिनिया निवासी श्रवण यादव और उनके परिवार के सदस्यों पर हत्या का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग करने लगे. साथ ही एनएच 31 को भी जाम कर दिया.

परिजन ने लगाया हत्या का आरोप: मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि मेरा पुत्र धोबिनिया निवासी श्रवण यादव के यहां पिछले चार वर्षों से ड्राइविंग और नाइट गार्ड का काम भी करता था. रात में एनएच 31 किनारे बने मकान और दुकान में काम के क्रम में रह जाता था. वह चार दिन से घर नहीं आया था. श्रवण कुमार से मजदूरी का रुपया मांगने को लेकर अनबन चल रही थी. कुछ दिन से मनमुटाव भी था. श्रवण यादव, निभाष यादव, बल्लो यादव, अखिलेश कुमार, श्रवण यादव की पत्नी ने षडयंत्र के तहत मेरे पुत्र की हत्या कर दी.

"मेरा पुत्र धोबिनिया निवासी श्रवण यादव के यहां पिछले चार वर्षों से ड्राइविंग और नाइट गार्ड का काम भी करता था. रात में एनएच 31 किनारे बने मकान और दुकान में काम के क्रम में रह जाता था. वह चार दिन से घर नहीं आया था. श्रवण कुमार से मजदूरी का रुपया मांगने को लेकर अनबन चल रही थी. षडयंत्र के तहत मेरे पुत्र की हत्या कर दी गई है" - योगेंद्र यादव, मृतक का पिता

शराब पिलाने के बाद छत से धक्का देने का आरोप: पिता योगेंद्र यादव ने बताया कि श्रवण के भाई अखिलेश कुमार ने सुमित के मोबाइल से फोन किया कि वह छत से गिर गया है. वहां पहुंच कर देखा तो सुमित की मौत हो चुकी थी. इधर मृतक के भाई छोटू यादव ने बताया कि सुमित को शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी गई है और शव को छत पर से फेंक दिया है. रोड जाम कर रहे लोगों ने एक राहगीर को आरोपी समझ उसके साथ मारपीट भी की. तब पुलिस ने उसे छुड़ाया. वहीं कई दुकानों में तोड़फोड़ का भी प्रयास किया गया.

तीन घंटे जाम रहा एनएच:इधर एक मीटिंग के लिए भागलपुर जा रहे नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज भी जाम में फंस गए. करीब 3 घंटे तक एनएच 31 जाम रहा. नवगछिया एसपी वहां पहुंच कर जाम करने वालों को समझाया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है, जो भी बात समाने आयेगी. उसके अनुसार कार्रवाई की जायेगी. आरोपित की गिरफ्तारी का आश्वासन भी दिया. समझा बुझाकर जाम करने वाले को शांत किया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details