दिल्ली

delhi

बिहार में दो नाबालिग बच्चियों से दुष्कर्म, अज्ञात आरोपियों ने पानी भरे गड्ढे में फेंका, एक की मौत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 9, 2024, 6:48 PM IST

Two Girl Rape In Bihar: बिहार के पटना में दो बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. दोनों बच्ची खेत में पड़ी हुई थी, जिसमें एक की मौत हो गई है. सूचना मिलने पर FSL और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटनाः बिहार के पटना में दो बच्ची से रेप की घटना सामने आई है. घटना के बाद एक बच्ची की मौत हो गई है. दूसरी का इलाज पटना एम्स में चल रहा है. हालत नाजूक बतायी जा रही है. मामला जिले के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है.

खेत में पड़ी मिली दोनों बच्चीः बच्ची महादलित परिवार से आती है. सोमवार की सुबह 8 बजे बगल के गांव में जलावन लाने के लिए गई थी, जहां से सोमवार को लापता हो गई थी. काफी खोजबीन के बाद भी बच्ची नहीं मिली थी. दूसरे दिन मंगलवार को दोनों बच्ची का शव अर्धनग्न अवस्था में खेत में मिला है. 8 साल की एक बच्ची मौत हो चुकी थी. दूसरी 12 साल की बच्ची की सांस चल रही थी, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बेहोश होने पर खेत में फेंकाः स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. जब बच्ची बेहोश हो गई तो मरा हुआ समझकर खेत में फेंक दिया गया. मंगलवार को फुलवारी शरीफ थाना अंतर्गत आइटीबीपी इलाके में जमीन दिखाने गए लोगों की नजर पड़ी तो शोर मचाने पर लोग जमा हो गए. बच्ची की पहचान कर परिजनों को सूचना दी गई.

छानबीन में जुटी पुलिसः सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर फुलवारी शरीफ एडिशनल एसपी विक्रम सेहाग. थानाध्यक्ष शफिर आलम दलबल के साथ पहुंचकर तहकीकात में जुट गई हैं. डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिंक जांच टीम को भी बुलाया गया है. एफएसएल की टीम साक्ष्य एकत्र कर रही छानबीन में जुट गई है.

"एक 8 साल की बच्ची और एक 12 साल की बच्ची अपने पड़ोस के गांव में जलावन लेने गई थी. दोनों लापता थी. दूसरे दिन गांव के चंवर में दोनों को पाया गया. एक की मौत हो चुकी थी. दूसरे की हालत नाजुक है. होश में आने के बाद बयान लिया जाएगा. मृत बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ खुलासा हो पाएगा."-विक्रम सिहाग, एएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details