दिल्ली

delhi

Jharkhand Crime: सात साल के बच्चे की जीभ काटी, आंखें निकालीं, तेजाब से नहलाया और गड्ढे में फेंका शव

By

Published : Jul 14, 2023, 3:41 PM IST

झारखंड के गढ़वा में एक सात साल के बच्चे की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है. बच्चे की जीभ काट दी गई है, आंखें भी निकाली गई है, तेजाब से भी नहलाने की बात सामने आ रही है.

Seven year old child murdered in Jharkhand
Seven year old child murdered in Jharkhand

गढ़वा:झारखंड के गढ़वा जिले में सात साल के मासूम बच्चे को ऐसी दरिंदगी के साथ मौत के घाट उतारा गया है कि किसी का भी दिल दहल जाए. उसे तेजाब से नहलाया गया, उसकी जीभ काट ली गई, आंखें निकाल ली गईं, उसके सारे दांत तोड़ दिए गए और इसके बाद उसका शव उसके चाचा के घर के पास ही शौचालय के लिए खोदे गए गड्ढे में फेंक दिया गया.

ये भी पढ़ें-धनबाद में 17 साल के किशोर का शव बरामद, हत्या की आशंका, पुलिस हिरासत में दो लोग

दो दिनों से लापता था मासूम: वारदात गढ़वा के डंडई थाना क्षेत्र के बौलिया गांव की है. अवधेश साह का सात वर्षीय पुत्र संतन कुमार दो दिन पहले पास की दुकान से मिठाई लेने निकला था, लेकिन वह घर नहीं लौटा. घर के लोगों ने कई जगहों पर तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

गुरुवार को गांव में स्कूल जा रहे बच्चों ने संतन का शव अवधेश साह के भाई सुरेश सुरेश साह के घर के पीछे शौचालय के लिए खोदे गए गढ्ढे के पानी में उपलाता हुआ देखा.

पारिवारिक रंजिश में हत्या की आशंका: बच्चे का शव मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद उसका शव घर वालों को सौंपा गया. आशंका व्यक्त की जा रही है कि यह वारदात को या तो किसी पारिवारिक रंजिश की वजह से अंजाम दी गई है या फिर यह तंत्र-मंत्र का मामला हो सकता है. डंडई थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. घरवालों से पूछताछ की गई है.

इनपुट- आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details