दिल्ली

delhi

Bihar Crime: सीतामढ़ी में बदमाशों ने पुजारी को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 7, 2023, 11:04 PM IST

बिहार में पुजारी की हत्या कर दी गई. सीतामढ़ी स्थित राम-जानकी मठ के पुजारी को नशे में धुत बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस-प्रशासन को लेकर आक्रोश है. वहीं सुरक्षा को लेकर एक बार फिर सरकार पर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं.

सीतामढ़ी में पुजारी की गोली मारकर हत्या
सीतामढ़ी में पुजारी की गोली मारकर हत्या

सीतामढ़ी:बिहार के सीतामढ़ी में पुजारी की गोली मारकर हत्याकर दी गई. मामला जिले के गाढ़ा थाना क्षेत्र के प्रेम नगर गांव का है. जहां बाइक सवार अपराधियों ने प्रेम नगर निवासी पुजारी प्रेम शंकर ठाकुर को गोली मार दी और घटनास्थल से फरार हो गए. घायल पुजारी को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया. जहां से बेहतर इलाज के लिए सीतामढ़ी रेफर कर दिया गया. जहां उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: Sitamarhi Crime : सीतामढ़ी में गैंगवार.. कुख्यात को मारी गोली, पूर्व में तीन भाईयों का हो चुका है मर्डर

मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या: मृतक प्रेम शंकर ठाकुर (55 वर्ष) गाठा थाना क्षेत्र के प्रेमनगर स्थित राम-जानकी मठ में पुजारी थे. स्थानीय लोगों के मुताबिक एक बाइक पर सवार तीन लोग आए और पुजारी को देखते ही गोली मार दी. गोली उसके सिर में लगी थी. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि भभूत (विभूति) नहीं देने के गुस्से में गोली मारी गई है.

मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार: वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर स्थानीय थाना पुलिस ने पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी. एसडीपीओ सदर सुबोध कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एसडीपीओ ने कहा कि बाकी लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी गई है. हालांकि उन्होंने हत्या की स्पष्ट वजह नहीं बताई.

"दोपहर में पुजारी फूल बाबू उर्फ प्रेमशंकर ठाकुर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हालांकि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या का कारण और बाकी आरोपियों के बारे में पता लगाया जा रहा है"- सुबोध कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सीतामढ़ी सदर

ABOUT THE AUTHOR

...view details