दिल्ली

delhi

मायके जाने से मना करने पर गुस्साई पत्नी ने लकड़ी से फोड़ी पति की आंख

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 25, 2023, 9:52 AM IST

सोनभद्र (Sonbhadra) में मायके जाने से मना करने पर गुस्साई पत्नी ने लकड़ी से पति की आंख फोड़ दी. परिजनों ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पुलिस ने दी यह जानकारी.

सोनभद्रः कोन थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव में मायके जाने से मना करने पर गुस्साई पत्नी ने लकड़ी से पति की आंख फोड़ दी. परिजनों को जब इसकी जानकारी लगी तो घायल पति को अस्पताल ले गए. वहां से शुक्रवार देर शाम वाराणसी रेफर कर दिया गया. परिजनों ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

घायल गुलाम रब्बानी.

जानकारी के मुताबिक रामगढ़ गांव में रहने वाले गुलाम रब्बानी (33) का पत्नी अलकमा परवीन से विवाद हो गया. पत्नी मायके जाने की जिद कर रही थी जबकि वह मना कर रहे थे. इस विवाद को लेकर दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई. आरोप है कि इस बीच गुस्साई पत्नी ने लकड़ी से पति की आंख में प्रहार कर दिया. इससे गुलाम रब्बानी की आंख फूट गई. वह गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजनों ने तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. वहां से उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया. वहां उनका इलाज चल रहा है. घटना के बाद गुलाम रब्बानी के परिजनों ने उनकी पत्नी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दुद्धी क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल में बताया कि पीड़ित गुलाम रब्बानी के परिजनों द्वारा पत्नी अलकमा परवीन द्वारा डंडे से हमला कर आंख फोड़ने की तहरीर थाने में दी गई है. वहीं, पत्नी अलकमा परवीन की ओर से दहेज उत्पीड़न और मारपीट की तहरीर दी गई है. दोनो ही पक्षों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. पुलिस जांच के बाद विधिक कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ेंः बर्थडे पर गिफ्ट नहीं दिया तो पत्नी ने पति को नाक पर मारा घूंसा, मौत

ये भी पढ़ेंः फॉगिंग मशीन के धुंए से 10 लोग हुए बेहोश, वार्ड में मच्छर मारने पहुंची थी नगर निगम की टीम

ABOUT THE AUTHOR

...view details