दिल्ली

delhi

हाथरस में किशोरी के साथ गैंगरेप कर बनाया वीडियो, परिवार को दी जान से मारने की धमकी

By

Published : Jun 11, 2023, 9:29 PM IST

हाथरस में एक किशोरी के साथ दो युवकों ने गैंगरेप कर वीडियो बना लिया. दोनों आरोपी इस वीडियो के आधार पर किशोरी को ब्लैकमेल कर रहे थे. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

हाथरस में किशोरी के साथ गैंगरेप
हाथरस में किशोरी के साथ गैंगरेप

हाथरस : जिले केमुरसान इलाके में एक किशोरी के साथ दो युवकों ने गैंगरेप कर वीडियो बना लिया. इसके बाद किसी को घटना के बारे में बताने पर परिवार को जान के मारने की धमकी देकर फरार हो गए. आरोपी वीडियो से किशोरी को ब्लैकमेल कर रहे थे. घटना 9 मई की रात की है. परिजनों ने शनिवार रात को पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी गैर समुदाय के हैं.

अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों के आरोप के अनुसार 15 साल की किशोरी अपने ननिहाल जाने के लिए 9 मई की रात को स्टेशन रोड पर खड़ी थी. इस दौरान उसके पड़ोस के दो युवक उसे ईंट भट्ठे के पीछे खींच ले गए. वहां उसके साथ गैंगरेप करके उसका वीडियो भी बना लिया. वारदात के बारे में किसी को बताने पर आरोपियों ने किशोरी और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद फरार हो गए. धमकी के कारण पीड़िता घटना के बारे में किसी को बताने का साहस नहीं जुटा पा रही थी.

आरोप है कि दोनों आरोपी वीडियो के जरिए किशोरी को ब्लैकमेल करने लगे. इससे परेशान होकर किशोरी ने परिवार के लोगों को पूरी घटना की जानकारी दे दी. मामला दो समुदायों से जुड़ा होने पर स्थानीय लोग भी घटना के विरोध में आवाज बुलंद करने लगे. शनिवार की देर शाम परिवार के लोगों ने मुरसान थाने में तहरीर दी. इसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें :हाथरस में रेलवे ट्रैक पर बंधा मिला शख्स, पुलिस ने बचाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details