दिल्ली

delhi

नागपंचमी पर गुड़िया नहलाने गए तीन मासूमों की डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

By

Published : Aug 21, 2023, 8:27 PM IST

जौनपुर में पंवारा थाना क्षेत्र में नागपंचमी के अवसर पर तालाब में गुड़िया नहलाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई. इससे पूरे गांव में मातम छा गया.

जौनपुर
जौनपुर

जौनपुर: पवारा थाना क्षेत्र के पृथ्वीपुर के सरायबिका गांव में सोमवार दोपहर नागपंचमी के अवसर पर तालाब में गुड़िया नहलाने गए तीन बच्चे पानी में डूब गए. वहां मौजूद बच्चों ने जब चीख-पुकार मचाई तो आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू चलाया. तीनों बच्चों के शव निकलने के बाद पूरे गांव में मातम छा गया.

जिले के पंवारा थाना क्षेत्र के सरायबीका गांव के कुछ बच्चे नागपंचमी पर गुड़िया नहलाने के लिए तालाब में गए थे. नहाते समय आयुष पुत्र रंजीत, अभिषेक पुत्र पप्पू और सत्यम पुत्र संजय गहरे पानी में चले गए. बच्चों को डूबता देखकर अन्य बच्चे भागकर घर गए और परिजनों को बताया. लोगों की मदद से तीनों बच्चों को तालाब से निकालकर अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में उनकी मौत हो गई. तीनों बच्चों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

इस घटना के संबंध में क्षेत्राधिकारी मछलीशहर अतर सिंह ने बताया कि आज पंवारा थाना क्षेत्र के पृथ्वीपुर के सरायबिका में तीन बच्चे जो गुड़िया नहलाने गए थे, डूबने लगे. आसपास के लोगों ने जब तालाब के पास चीख पुकार सुनी तो वे वहां पहुंचे. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और उसके बाद रेस्क्यू चलाया. तीनों मासूमों को तालाब से निकाला गया. तीनों की तालाब में गुड़िया नहलाने के दौरान डूबने से मृत्यु हो गई. डॉक्टरों ने तीनों बच्चों की मौत की पुष्टि की है. वहीं, मृतक बच्चों के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें:स्टंट करते समय बाइक सहित पुल से नीचे गिरे 2 चचेरे भाइयों की मौत, 3 युवक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details