दिल्ली

delhi

Sitapur में शिक्षक ने छात्र को जमीन पर गिरा-गिराकर पीटा, अधमरा किया

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 9, 2023, 10:48 AM IST

Updated : Oct 9, 2023, 5:55 PM IST

Sitapur में शिक्षक ने छात्र को जमीन पर पटक-पटकर कर पीटा. इससे छात्र अधमरा हो गया. छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मामले से जुड़ा वीडियो सामने आया है.

सीतापुरःजिले में एक शिक्षक की शर्मनाक करतूत (Shameful Act of Teacher) सामने आई है. मामूली बात पर शिक्षक ने एक छात्र को इस कदर पीटा मानों उसकी जान ही ले लेगा. शिक्षक ने पहले तो छात्र को कई थप्पड़ मारे. इससे उसका मन नहीं भरा तो उसे उठाकर कई बार जमीन पर पटका और बुरी तरह से पीटता रहा. शिक्षक ने छात्र पर कई छड़ियां बरसाईं. छात्र अधमरा होकर जमीन पर गिर पड़ा. इस दौरान वह शिक्षक से छोड़ देने की गुहार लगाता रहा लेकिन शिक्षक को तरस नहीं आया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है.

पूरा मामला सिधौली कोतवाली इलाके के छाजन गांव का बताया जा रहा है. यहां के आवासीय संस्कृत विद्यालय व आश्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में यहां के शिक्षक सतीश आचार्य ने विद्यालय से गायब होने का आरोप लगाते हुए एक छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी. शिक्षक ने छात्र को जमीन पर पटक-पटककर बुरी तरह से पीटा. इस मामले में विद्यालय के प्रबंधक की ओर से आरोपी शिक्षक के विरुद्ध थाने में तहरीर दी गई है. वहीं, इस मामले में पुलिस आरोपी शिक्षक की तलाश में जुट गई है.

वहीं, पुलिस प्रबंधक से भी शिक्षक व विद्यालय के बारे में पूछताछ कर रही है. चर्चा है कि यदि यह वीडियो दो दिन पुराना है तो प्रबंधक ने वीडियो वायरल होने से पहले शिक्षक के विरुद्ध कोई कार्यवाही क्यों नही की. फिलहाल शिक्षक फरार है. विहिप व बजरंग दल के प्रखंड संयोजक ने भी आरोपी शिक्षक के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने की पुलिस से मांग की है.

Last Updated : Oct 9, 2023, 5:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details