दिल्ली

delhi

स्कूल वैन चालक ने छात्रा से किया रेप, वीडियो वायरल होने पर परिजनों को पता चला

By

Published : Jul 19, 2023, 9:39 AM IST

कानपुर देहात में एक छात्रा के साथ स्कूल वैन चालक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस घटना का एक महिला ने अपने ही घर में वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

कानपुर देहात
कानपुर देहात

कानपुर देहात: रूरा थाना क्षेत्र की हाईस्कूल की छात्रा के साथ स्कूल वैन चालक ने दुष्कर्म किया. स्कूल वैन चालक छात्रा को एक महिला के घर ले गया और फिर वहां दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. महिला ने इस दौरान वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल होने के 15 दिन बाद छात्रा के माता-पिता को घटना का पता चला. उन्होंने रूरा थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत की. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की.

पीड़ित परिवार की तहरीर के मुताबिक, उनकी 14 वर्षीय बेटी एक विद्यालय में हाईस्कूल की छात्रा है. वह स्कूल वैन से घर आती-जाती है. छात्रा के पिता ने बताया कि 15 दिन पूर्व पड़ोस के घर के लोग रिश्तेदारी में गए हुए थे. घर में एक महिला बची थी. उसने उनकी बेटी को अपने यहां बुलाया. अकेले होने के कारण उसने उससे घर में सोने को कहा. इस पर छात्रा अपने माता-पिता से सहमति लेकर उसके घर में जाकर सो गई.

पीड़ित छात्रा के पिता ने बताया है कि पड़ोस की महिला ने फोन कर स्कूल वैन चालक नौशाद को भी बुला लिया और उसने बेटी संग दुष्कर्म किया. इस पूरी वारदात का वीडियो महिला ने बना लिया. डर के कारण बेटी ने यह बात घर पर किसी को नहीं बताई. वहीं, इस पूरी वारदात का वीडियो गांव में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. इस वीडियो के वायरल होने पर परिजनों को बेटी से साथ हुई घटना की जानकारी हुई. इसके बाद परिजनों ने बेटी से पूछा तो उसने पूरी घटना बताई.

रूरा थानाध्यक्ष समर बहादुर यादव ने बताया कि छात्रा के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नौशाद को हिरासत में ले लिया है. आरोपी से पूछताछ की गई है. उन्होंने कहा कि दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. इस पूरी घटना से पूरे इलाके में युवक के प्रति लोगों में आक्रोश है.

यह भी पढ़ें:नौ साल की बच्ची से रेप के दोषी को 20 साल की कैद, तीन साल पहले हुई थी घटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details