दिल्ली

delhi

Watch Video, एक बाइक पर सात सवारियों संग बनाई रील, कटा 16 हजार का चालान

By

Published : Jul 1, 2023, 6:50 PM IST

उन्नाव में एक बाइक पर सात सवारियों के साथ रील बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना महंगा पड़ गया. उन्नाव पुलिस ने बाइक का 16 हजार रुपए में चालान काट दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

उन्नावःअचलगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले सात युवकों ने एक बाइक पर सवार होकर रील बनाई और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. उन्नाव पुलिस ने इस पोस्ट को गंभीरता से लेते हुए बाइक का 16 हजार रुपए में चालान काट दिया और घर भेज दिया. इस संबंध में संबंधित थाने के थानेदार को निर्देश दिए गए हैं कि गाड़ी मालिक को तलब कर जल्द से जल्द जुर्माने की राशि वसूल की जाए.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

बता दें कि उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र में स्थित दास खेड़ा गांव के रहने वाले सत्यनारायण की बाइक पर 7 लड़कों ने सवार होकर रील बनाई. इसके बाद इस रील को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया गया.इस रील को संज्ञान में लेते हुए उन्नाव पुलिस ने सत्यनारायण की बाइक का 16 हजार रुपए का चालान काटकर घर भेज दिया.

अचलगंज थाना इंचार्ज को वाहन स्वामी को बुलाकर उसका पक्ष जानने के निर्देश दिए गए हैं. इस बारे में सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में एक मोटरसाइकिल पर 7 लोग सवार होकर स्टंट करते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था. इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए बाइक का मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 16000 रुपए में चालान काटा गया है. साथ ही संबंधित थाना इंचार्ज को निर्देश दिया गया है कि गाड़ी मालिक के पक्ष को जानकार इसके बाद की आगे की विधिक कार्रवाई करें.

ये भी पढ़ेंः वंदे भारत ट्रेन पहुंची गोरखपुर, सात जुलाई को पीएम मोदी करेंगे रवाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details