दिल्ली

delhi

सावन में हिंदू युवक की पनीर पेटीज में निकली हड्डी, दूसरे समुदाय के दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : Jul 26, 2023, 3:53 PM IST

अयोध्या में एक हिंदू युवक ने पनीर पेटीज में हड्डी का टुकड़ा निकलने की शिकायत पुलिस से की है. यह पेटीज उसने दूसरे समुदाय के दुकानदार की बेकरी से खरीदी थी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

अयोध्या: पवित्र सावन मास में राम की नगरी अयोध्या में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई. हालांकि पुलिस ने तत्परता से माहौल को संभाल लिया. अयोध्या की एक बेकरी की दुकान से हिंदू युवक ने पनीर पेटीज खरीदी. उस पेटीज में हड्डी निकलने पर हंगामा मच गया. दुकान दूसरे समुदाय के युवक की है. पीड़ित ने दुकानदार के खिलाफ थाने में तहरीर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित ने ये आरोप लगाए.

मामला कोतवाली नगर क्षेत्र का है. अभिनव तिवारी अपने मित्र के साथ कोतवाली क्षेत्र के गुलाब बाड़ी मैदान स्थित स्टार बेकरी में पनीर पेटीज खाने गया था. अभिनव ने बताया कि खाने के दौरान पनीर पेटीज में हड्डी निकली. उसने इसकी शिकायत दूसरे समुदाय के दुकानदरा से की. इसे लेकर दोनों में काफी कहासुनी हुई.

मामले की सूचना पर शिवसेना के पदाधिकारी भी पहुंच गए. शिवसेना के पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रमुख संतोष दुबे ने भी मामले की निंदा करते हुए कार्रवाई की मांग की. उनका कहना था कि पवित्र सावन मास में ऐसी घटना से हिंदू वर्ग काफी आहत हुआ है. इसके लिए जो भी दोषी है उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर दोनों पक्षों को कोतवाली लाया गया और अभिनव तिवारी की तहरीर पर स्टार बेकरी के मालिक व कर्मचारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि बेकरी में नॉनवेज उत्पाद भी बिकते हैं. कारीगरों की लापरवाही के चलते हड्डी का टुकड़ा पनीर पेटीज में चला गया और हंगामा मच गया.

ये भी पढ़ेंः Watch: फिल्मी स्टाइल में दबंगों ने की फायरिंग और बम से हमला, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

ये भी पढे़ंः ज्ञानवापी परिसर में बैरिकेडिंग हटाने की याचिका पर आज होगी सुनवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details