दिल्ली

delhi

बस्ती में गैंग रेप के बाद 12 साल की बच्ची की निर्मम हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार, दो की तलाश जारी

By

Published : Jun 6, 2023, 12:18 PM IST

उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद में दिल को दहला देने वाली वारदात हुई है. यहां एक युवक ने 12 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर पहले घर बुलाया. फिर वहां पर अपने दो अन्य दोस्तों के साथ बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. वारदात के दौरान बच्ची की मौत हो गई तो तीनों ने शव को ठिकाने लगा दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां तीन दरिंदों ने 12 साल की एक बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. गैंग रेप के दौरान ही बच्ची की मौत हो गई. इस पर तीनों युवकों ने शव को ठिकाने लगा दिया. आरोपी ने अपने घर पर वारदात को अंजाम दिया. मौत होने पर उसका शव एक ग्रामीण के घर के पीछे फेंक दिया था. पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करके दो अन्य तलाश शुरू कर दी है.

मामला जनपद के गौर थाना क्षेत्र का है. सोमवार की शाम बच्ची घर से सब्जी खरीदने बाजार गई थी. देर शाम तक जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. काफी खोजबीन के बाद भी बच्ची नहीं मिली. उसी दौरान मोनू साहनी ने बच्ची के गांव के सुधीर के पास फोन कर बताया कि उसके गांव की लड़की मकान के पीछे पड़ी है. परिजन जब वहां पहुंचे तो देखा की बच्ची का शव पड़ा है.

जिस मकान के पीछे शव मिला उसके दरवाजे और जीने पर खून के धब्बे मिले. इसके अलावा स्कूल के रास्ते में भी खून के निशान मिले हैं. परिजनों ने इस पर तीन लोगों मोनू साहनी, राजन निषाद और कुंदन सिंह के खिलाफ थाने पर तहरीर दी. तीनों लोगों पर अपनी लड़की के साथ दरिंदगी और हत्या का आरोप लगाया. घटना के बाद तीनों आरोपियों के फोन भी बंद पाए गए. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी गांव से फरार हो गए थे.

एसपी गोपाल चौधरी ने बताया कि एक अभियुक्त मोनू साहनी को अरेस्ट कर लिया गया है. पूछताछ में उसने बताया कि वो लड़की को आठ महीने से जानता था. उसने लड़की को बुलाया था. दुष्कर्म के दौरान लड़की की तबीयत खराब हो गई और उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दो अन्य अभियुक्तों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ेंः आगरा में दुष्कर्म के बाद बालिका की हत्या, किराएदार ने अलमारी में छिपाया शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details